भाजपा विधायक आशीष शेलार ने साधा निशाना, कहा- शिवसेना ने किया जनादेश का अपमान
भाजपा विधायक आशीष शेलार ने साधा निशाना, कहा- शिवसेना ने किया जनादेश का अपमान
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर जारी खींचतान के बीच रविवार को मुंबई में भाजपा की बड़ी बैठक हुई। इसके बाद भाजपा के MLA आशीष शेलार ने प्रेस वार्ता कर अहम बयान दिए। इस दौरान आशीष शेलार ने शिवसेना पर तल्ख़ हमला बोला। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने भाजपा और शिवसेना के गठबंधन पर भरोसा करके उन्हें बहुमत दिया था, लेकिन शिवसेना ने जनादेश का अपमान किया है।

उन्होंने आगे कहा कि शिवसेना ने जनादेश का अपमान करके महापाप किया है। उन्होंने कहा कि 23 नवंबर को देवेंद्र फडणवीस ने सीएम और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ग्रहण की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशीष शेलार ने प्रेस वार्ता ने कहा कि नई सरकार के गठन के बाद राज्य में भरोसे का वातावरण तैयार हुआ है। हम महाराष्ट्र में विकास के लिए कटिबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि सीएम देवेंद्र फडणवीस और डिप्टी सीएम अजित पवार के साथ पूरी भाजपा  खड़ी हुई है। उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र विधानसभा में सीएम देवेंद्र फडणवीस बहुमत साबित करने में कामयाब होंगे। आपको बता दें कि फडणवीस के शपथ ग्रहण करने के बाद से राज्य कि सियासत में भूचाल आ गया है, वहीं पूरा विपक्ष भाजपा से बहुमत साबित करने की मांग कर रहा है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने पाकिस्तान को भेजा इस कार्यक्रम का न्योता, भाजपा ने कहा- देश विरोधी

बीएसपी ने चार विधायकों को पार्टी से किया निष्कासित, राम प्रसाद चौधरी ने कहा-मुझे नहीं पता कि पार्टी सुप्रीमो मायावती मुझसे क्यों...

दिन के समय पार्क में अंतरंग हो रहे थे प्रेमी युगल, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -