Video : अपनी ही पार्टी के विधायक की सांसद ने कर दी जूतों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के संतकबीर जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन उर्फ गोपाल जी की अध्यक्षता में चल रही योजना समिति की बैठक के दौरान भाजपा सांसद और विधायक के बीच जमकर मारपीट हो गई. सूत्रों की माने तो सांसद शरद त्रिपाठी व भाजपा के ही विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच पहले बहस और और फिर दोनों में जमकर जूतमपैजार हुई. फिर इस झगडे के बीच अधिकारियों ने बचाव कर किसी तरह मामला तो शांत कराया पर विधायक के समर्थकों ने कलेक्ट्रेट में जमकर नारेबाजी की.

झगड़े के बाद सांसद करीब तीन घंटे तक एक ही कमरे में बैठे रहे. यह आरोप है कि गुस्साए समर्थकों ने तोड़फोड़ भी की है और इसके बाद पुलिस के लाठीचार्ज में विधायक के दर्जनों समर्थक घायल हो गए. सूत्रों की माने तो सांसद शरद त्रिपाठी ने बैठक के दौरान पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड के एक्सईएन एके दूबे से यह पूछा कि, 'करमैनी-बेलौली बंधे के मरम्मत कार्य का शिलान्यास कल हुआ है और इसमें सिर्फ विधायक का ही नाम क्यों है? क्या सांसद का नाम नहीं रह सकता, यह किस गाइडलाइन में है, मुझे बताएं.'

इसके बाद सांसद ने कहा कि गलती हो गई, सुधार कर दिया जाएगा और इसी बीच मेहदावल के विधायक राकेश बीच में ही बोल पड़े और कहा कि, 'जो पूछना है मुझसे पूछे एक्सईएन से नहीं.' इस पर सांसद ने कहा कि, 'तुम्हारे जैसे तमाम विधायक मैंने देखे हैं. तुमसे क्या पूछना.' ऐसे में यह बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि देखते ही देखते कलेक्ट्रेट सभागार जंग का मैदान बन गया. सांसद-विधायक एक-दूसरे को अपशब्द कहने लगे और दोनों के बीच मारपीट हो गई.

खुद के जाल में फंसी भाजपा, दिग्विजय ही नहीं केशव प्रसाद भी बता चुके हैं पुलवामा हमले को दुर्घटना

भारत-पाक सीमा पर पहुंचे गहलोत, कहा-1965-1971 के युद्ध की तरह ही देंगे सेना का साथ

अयोध्या विवाद पर बोले सत्यपाल, मुस्लिमों के पूर्वज हैं भगवान श्री राम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -