बीजेपी सांसद का गुजरात में पार्टी के हारने का दावा
बीजेपी सांसद का गुजरात में पार्टी के हारने का दावा
Share:

नई दिल्ली : गुजरात विधान सभा के चुनाव नतीजे कल सोमवार को आएंगे. इसके पूर्व कई एजेंसियों के एक्जिट पोल में बीजेपी की जीत के साथ भाजपा की सरकार बनने का दावा किया गया है. इसके विपरीत महाराष्ट्र के बीजेपी के राज्य सभा सांसद संजय काकड़े ने गुजरात में अपनी पार्टी के हारने की भविष्यवाणी की है.

उल्लेखनीय है कि संजय काकड़े ने खुद के द्वारा किये गए सर्वे का हवाला देकर कहा कि गुजरात में बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि पार्टी को शायद इस बार गुजरात में सीएम की कुर्सी भी नहीं मिलेगी. उनके अनुसार गुजरात में बीजेपी बरसों से सत्ताधारी पार्टी रही है इस कारण सरकार के खिलाफ माहौल से पार्टी को नुकसान होगा.

बता दें कि बीजेपी सांसद संजय काकड़े ने कहा कि जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे. साथ ही पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार नहीं हुआ जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके. उन्होंने हार्दिक सेक्स सीडी जारी करने को भी अनुचित बताते हुए कहा कि हार्दिक से निपटने का यह गलत तरीका था.

यह भी देखें

गुजरात चुनाव - एक्जिट पोल के साथ सक्रिय है सट्टा बाजार

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की तीस्ता सीतलवाड़ की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -