भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी पर हुआ जहरीले रंग से हमला, TMC पर लगाया आरोप
भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी पर हुआ जहरीले रंग से हमला, TMC पर लगाया आरोप
Share:

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल में बीते शनिवार को पहले चरण का मतदान हुआ। वहीँ इस दौरान कई ऐसी खबरें आईं जिनमे हिंसा और झड़प हुई। इन सभी के बीच चुचुरा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और सांसद लॉकेट चटर्जी पर जहरीले रंग फेंकने की खबर भी आई। इस मामले में भाजपा सांसद ने टीएमसी पर इस बात का आरोप लगाया है। जी दरअसल लॉकेट चटर्जी का कहना है कि बीते शनिवार की शाम वह महिला समर्थकों के साथ रवींद्रनगर के कालीतला मैदान आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं।

उसी दौरान कोडालिया दो नंबर ग्राम पंचायत के तृणमूल पंचायत प्रधान विद्युत विश्वास के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों ने उन पर जहरीला रंग डाला। कहा जा रहा है इस हमले में लॉकेट चटर्जी की आंख और मुंह के कुछ हिस्से जख्मी हुए हैं। वहीँ मिली जानकारी के मुताबिक टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज किया है। कहा जा रहा है इस मामले को लेकर भाजपा ने कहा कि, घृणा, हिंसा और उत्पीड़न का ये खेला अब जल्द ही समाप्त हो जाएगा। इसके अलावा भाजपा ने यह भी कहा कि हार की डर से परेशानी टीएमसी के लोग अब महिलाओं को परेशान कर रहे हैं। 

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि लॉकेट चटर्जी के अलावा सुवेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला हुआ था। वहीँ इस मामले में भी सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया था कि वो बूथ अधिकारियों को प्रभावित कर रहे हैं। इस हमले में सोमेंदु अधिकारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। 

MP:अप्रैल की जगह मई में होंगी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं

अब इस तरह से मिलेगा न्याय, लॉन्च हुआ ये खास ऐप

सेट पर फटा राखी सावंत का ब्लाउज, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -