अस्पताल में भर्ती नवनीत राणा का हौसला बढ़ाने पहुंचे भाजपा नेता
अस्पताल में भर्ती नवनीत राणा का हौसला बढ़ाने पहुंचे भाजपा नेता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा जेल से निकलने के बाद मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बीते 2 दिनों से राणा दंपति से मिलने के लिए भाजपा नेताओं का तांता लगा हुआ है। MLA रवि राणा तथा सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के व्यक्तिगत आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पाठ करने की चेतावनी भाजपा के बोलने पर ही दी थी। ऐसा इल्जाम शिवसेना के नेता संजय राउत पहले ही लगा चुके हैं।

वही नवनीत राणा ने गिरफ्तारी से पहले वीडियो जारी कर देवेंद्र फडणवीस तथा नारायण राणे से सहायता मांगी थी, किन्तु 12 दिन जेल में काटने के पश्चात् लौटे राणा दंपति के समर्थन में अब महाराष्ट्र भाजपा खुलकर उतरते नजर आ रही है। राणा दंपति को जमानत मिलने के तत्काल बाद भाजपा नेता किरीट सोमैया उनसे मिलने लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे, जबकि दूसरे दिन मुंबई भाजपा के अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा तथा महिला उपाध्यक्ष चित्रा वाघ मिलने पहुंचे। राणा दंपति का मनोबल बढ़ाने के लिए भाजपा नेता निरंतर उनसे मिलने के लिए पहुंच रहे हैं।

वही नवनीत राणा ने जेल प्रशासन द्वारा किए जा रहे बुरे बर्ताव को लेकर लोकसभा अध्यक्ष को भी चिट्ठी लिखी थी। तत्पश्चात, केंद्रीय गृह विभाग ने महाराष्ट्र सरकार से इस मामले पर 24 घंटे के भीतर फेक्चुअल रिपोर्ट पेश करने को बोला था। तब मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक वीडियो जारी कर पुलिस द्वारा दुर्व्यवहार होने के इल्जामों को झूठा बताया था। जिसकी सोशल मीडिया में भी जमकर चर्चा हुई थी। 

दिल्ली वापस लौटते ही बग्गा ने फिर दिखाए तेवर, बोले- केजरीवाल से पूछता रहूँगा सवाल

अमित शाह बोले- 'CAA लागू होकर रहेगा...', नीतीश कुमार ने अपने अंदाज में दिया जबरदस्त जवाब

'आप' में शामिल हुए श्याम रंगीला बोले, केजरीवाल के काम का हूं कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -