दिल्ली वापस लौटते ही बग्गा ने फिर दिखाए तेवर, बोले- केजरीवाल से पूछता रहूँगा सवाल
दिल्ली वापस लौटते ही बग्गा ने फिर दिखाए तेवर, बोले- केजरीवाल से पूछता रहूँगा सवाल
Share:

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस की पकड़ से छूटने और दिल्ली वापस लौटने के फ़ौरन बाद भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा है कि वह आगे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि, 'मैं केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि यदि उन्हें लगता है कि हम सवाल पूछना बंद कर देंगे और आवाज उठाना बंद कर देंगे। मैं यह लड़ाई लड़ूंगा। मैं नहीं रुकूंगा। मैं अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछता रहूंगा।'

इसके साथ ही, बग्गा ने पंजाब पुलिस के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें पंजाब पुलिस ने कहा था कि उन्हें कई बार जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, मगर उन्होंने पालन करने से इनकार कर दिया। बग्गा ने कहा कि, 'मैंने पहले ही जारी किए गए सभी समन का जवाब दे दिया है।' दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोपों में बग्गा को अरेस्ट करने के लिए पंजाब पुलिस का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

बग्गा के वकील संकेत गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पंजाब पुलिस के पास दिल्ली में बग्गा को अरेस्ट करने का कोई अधिकार नहीं है। हिरासत में लिए जाने के बाद बग्गा के पिता ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। गुप्ता ने यह भी कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होने के दौरान बग्गा ने आरोप लगाया कि गिरफ्तारी के दौरान उनकी पीठ और कंधे पर दो चोटें आईं हैं। वकील ने कहा कि बग्गा सोमवार को दिल्ली की एक कोर्ट में अपना बयान देने के लिए पेश होंगे। 

अमित शाह बोले- 'CAA लागू होकर रहेगा...', नीतीश कुमार ने अपने अंदाज में दिया जबरदस्त जवाब

'आप' में शामिल हुए श्याम रंगीला बोले, केजरीवाल के काम का हूं कायल

सीएम योगी का अयोध्या दौरा, रामलाल के दर्शन कर पहुंचे अस्पताल, मरीजों से जाना हालचाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -