तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, बोले- ओवैसी जिन्ना का अवतार, उन्हें वोट देना भारत के खिलाफ वोट देना
तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, बोले- ओवैसी जिन्ना का अवतार, उन्हें वोट देना भारत के खिलाफ वोट देना
Share:

हैदराबाद: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दक्षिण के राज्यों में अपनी पैठ बढ़ाने का प्रयास किया है. तेलंगाना में इन दिनों हैदराबाद नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार जारी है. इसी दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद तेजस्वी सूर्या ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोला है. तेजस्वी सूर्या ने कहा है कि असदुद्दीन ओवैसी, मोहम्मद अली जिन्ना के अवतार हैं, उन्हें वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ मतदान करना है.

हैदराबाद में प्रचार कर रहे तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ये केवल एक निगम चुनाव नहीं है, यदि आप यहां ओवैसी के लिए मतदान करते हैं तो वो महाराष्ट्र, कर्नाटक, बिहार, यूपी जैसे राज्यों में मजबूत होता है. तेजस्वी सूर्या ने यहां केसीआर पर भी हमला बोला, साथ ही कहा कि वो हैदराबाद को इस्तांबुल बनाना चाहते हैं. सूर्या ने आगे कहा कि तुर्की के राष्ट्रपति लगातार भारत के खिलाफ बोलते हैं और KCR हैदराबाद को ही तुर्की की राजधानी इस्तांबुल जैसा बनाना चाहते हैं. यही वजह है कि वो लोग AIMIM के साथ गठबंधन में हैं, वो पाकिस्तान जैसा हैदराबाद चाहते हैं.

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बंगाल में भी युवा मोर्चा किसी से डरेगा नहीं और लगातार लोगों से संपर्क करते रहेगा. तेजस्वी सूर्या ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सफलता तमिलनाडु, केरल जैसे राज्यों में पार्टी के लिए लाभकारी होगी.

ग़ुलाम नबी के बयान पर कांग्रेस में घमासान, पार्टी MLA बोले- पहले इन्हे 'आज़ाद' करो

KIIFB के खिलाफ रिपोर्ट की जांच पर केरल एफएम ने ईडी पर किया प्रहार

पासवान की जगह कौन जाएगा राज्यसभा ? भाजपा के सामने असमंजस की स्थिति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -