ग़ुलाम नबी के बयान पर कांग्रेस में घमासान, पार्टी MLA बोले- पहले इन्हे 'आज़ाद' करो
ग़ुलाम नबी के बयान पर कांग्रेस में घमासान, पार्टी MLA बोले- पहले इन्हे 'आज़ाद' करो
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के साथ कई राज्यों में हुए उपचुनावों में कांग्रेस के लचर प्रदर्शन को लेकर पार्टी में वार-पलटवार का दौर जारी है. इस क्रम में अब कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने पार्टी के रणनीतिकारों पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि फाइव स्टार होटल में बैठकर चुनाव नहीं लड़े जाते.

गुलाब नबी आजाद के इस बयान पर कांग्रेस पार्टी में कड़ी प्रतिक्रिया देखने को मिली है. हरियाणा में रेवाड़ी से कांग्रेस MLA और यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने यहां तक कह दिया कि सबसे पहले ग़ुलाम को पार्टी से आज़ाद कर देना चाहिए. वहीं यूपी कांग्रेस के मीडिया प्रभारी ललन कुमार ने भी गुलाम नबी पर हमला बोला. ललन कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि गुलाम नबी आजाद यूपी का प्रभारी रहते हुए अपने कार्यकर्ताओं से बात करना तक आवश्यक नहीं समझते थे. उनके मुंह से यह बात शोभा नहीं देती.

ललन कुमार ने कहा है कि, 'हमारे नेता राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेता मुश्किल परिस्थितियों में जब सड़कों पर थे, तब आप कहां थे? कांग्रेस का दिग्गज नेता होने के नाते आपको जहां-जहां की ज़िम्मेदारियां मिलीं आपने वहां-वहां लुटिया डुबो दी. हर जगह से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यही शिकायत रही.'

KIIFB के खिलाफ रिपोर्ट की जांच पर केरल एफएम ने ईडी पर किया प्रहार

पासवान की जगह कौन जाएगा राज्यसभा ? भाजपा के सामने असमंजस की स्थिति

बिहार शपथ ग्रहण समारोह में बवाल, ओवैसी के विधायक का 'हिन्दुस्तान' बोलने से इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -