पाक में अब भी जारी है कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे केस
पाक में अब भी जारी है कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे केस
Share:

इस्लामबाद: इस बात में कोई दो- राहें नहीं है की बीते कई दिनों से दुनियाभर के कोने कोने में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से आज भी लाखों लोग संक्रमित हो रहे है, और साथ ही साथ मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. जंहा आज दुनिया का ऐसा कोई भी कोना नहीं है जो इस वायरस के कहर से ग्रसित न हुआ हो और वहां रह रहे लोग इसकी चपेट में न आए हो. 

पाकिस्तान में कोविड-19 संक्रमितों का आंकड़ा 2.94 लाख का आंकड़ा पर कर चुका है. देश में 24 घंटे में संक्रमण के 445 नए केस दर्ज किए जा चुका हैं और जिसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा 2,94,638 हो गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग द्वारा गुरुवार को इसकी सूचना दी गई है. मंत्रालय ने कहाहै  कि एक दिन में 445 नए केस सामने आए हैं और एक दिन में 6 लोगों की मौत हो गई है और जिसके साथ ही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6,274 हो चुका है.

विभाग ने अपनी सूचना में यह भी कहा है कि 2,79,561 मरीज कोविड को मात देने में सफल हुए हैं. जंहा इस बात का पता चला है कि देश में कोविड से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला राज्य सिंध है जहां अब तक 1,28,877 केस सामने आए हैं इसके उपरांत पंजाब में 96,540, खैबर पख्तूनवा में 35,893, इस्लामाबाद में 15,562, बलूचिस्तान में 12,721, गिलगित बाल्टिस्तान में 2,773 पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 2,272 केस दर्ज किए जा चुके हैं.

अफगान में कोरोना के बीच बाढ़ ने मचाई तबाही

अफगान में बाढ़ का कहर, कई लोगों की गई जाने

अब पाकिस्तान में भी दौड़ने लगेंगे इलेक्ट्रिक वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -