गाजियाबाद में बीजेपी नेता पर दिनदहाड़े गोली चलाई
गाजियाबाद में बीजेपी नेता पर दिनदहाड़े गोली चलाई
Share:

गाजियाबाद : यूपी में योगी सरकार राज्य में अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन अपराध रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ताज़ा मामला गाजियाबाद का सामने आया है जहाँ खोड़ा इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े दो बीजेपी नेताओं को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. दोनों नेताओं की हालत नाजुक बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब एक बजे बाइक से आए हमलावरों ने बीजेपी नेताओं बलवीर चौहान और गजेंद्र भाटी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो गए. बता दें कि बलवीर चौहान बीजेपी के मंडल अध्यक्ष हैं और गजेंद्र भाटी भी बीजेपी से जुड़े हुए हैं. घायल नेताओं को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल रेफर कर दिया गया .दोनों नेताओं की हालत गंभीर बनी हुई है. जैसे ही यह वारदात हुई वहां हड़कंप मच गया. दिनदहाड़े हुई फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल है .

पुलिस ने हमले के बाद नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इस घटना ने एक बार फिर यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

 यह भी देखें 

बिहार पुलिस का एक और अमानवीय कृत्य, सिपाही सस्पेंड

पत्नी की हत्या कर 72 टुकड़े करने वाले पति को आजीवन कारावास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -