भाजपा नेता संजय खोखर का कातिल गिरफ्तार, बताई हत्या करने की वजह
भाजपा नेता संजय खोखर का कातिल गिरफ्तार, बताई हत्या करने की वजह
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के पूर्व भाजपा अध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के मुख्य आरोपी नितिन धनकड़ को पुलिस ने शुक्रवार अरेस्ट कर लिया है. बागपत पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि भाजपा नेता की हत्या केस में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. प्रवक्ता के मुताबिक, मुखबिर की गुप्त सूचना मिलने पर थाना छपरौली पुलिस और एसओजी टीम ने जॉइंट ऑपरेशन में हलालपुर गांव में मंदिर के पास से धनकड को अरेस्ट किया है.

उन्होंने बताया कि धनकड़ के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल हुआ एक तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा कारतूस मिला है. दो आरोपियों मयंक डालर और अंकुश शर्मा को घटना वाले दिन ही अरेस्ट कर जेल भेजा जा चुका है. प्रवक्ता के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि 2018 में जिलाध्यक्ष खोखर के बेटे अक्षय का हमारे साथियों से विवाद  हो गया था, जिसमें विकास को बहुत गम्भीर चोटें आयी थीं. इसी रंजिश की वजह से खोखर की गोली मारकर हत्या की गई.

आपको बता दें कि 11 अगस्त की सुबह भाजपा नेता संजय खोखर पर तीन अज्ञात हमलावरों ने उस वक़्त गोलियां चला दी, जब वह सैर पर निकले थे. इस सम्बन्ध में धनकड, मयंक, विपिन और अंकुश के खिलाफ नामजद और दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

एयर इंडिया ने रातों रात टर्मिनेट किए 48 पायलट, बताई ये वजह

पेट्रोल-डीजल के रेट में आज नहीं हैं कोई बदलाव, जानें क्या हैं कीमत

जानिए क्या है राष्ट्रीय डिजिटल स्वास्थ्य मिशन क्या है और इससे लोगों को क्या होगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -