बीजेपी मंत्री ने कहा ईवीएम की पहचान , एवेरी वोट फॉर मोदी

Mar 13 2018 12:30 PM
बीजेपी मंत्री ने कहा ईवीएम की पहचान , एवेरी वोट फॉर मोदी

गुजरात के सुचना एवं प्रसारण गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने देश में बीजेपी की लगातार सफलता को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने अपने कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को समझना  चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में हैं इसलिए ईवीएम की पहचान भी एवेरी वोट फॉर मोदी के रूप में है.

गुजरात विधानसभा में 126 करोड़ रूपये की सूचना एवं प्रसारण विभाग की बजटीय मांगों को आगे बढ़ाते हुए मंत्री जडेजा ने कहा कि जब बहुत से लोग देश-विदेश में भी गुजरात को बदमान करते हैं तब सूचना विभाग तुष्टीकरण की राजनीति के खिलाफ विकास का सन्देश फैला रहा है. उन्होंने कहा कि गुजरात देश का नंबर राज्य बन गया है लेकिन इसमें सूचना एवं प्रसारण विभाग का अहम् प्रयास है. जडेजा ने आगे कहा कि यह कलयुग है और कलयुग में यह अच्छा नहीं है लेकिन अच्छा काम करना और उसे जनता को दिखाना उतना ही महत्वपूर्ण है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात की 4 राज्यसभा सीट के लिए अभी बीजेपी और कांग्रेस दोनों अपने हाथ पैर मार रहीं हैं जिसमें दोनों ही दलों ने अपने तीन-तीन उम्मीदवार राजयसभा के लिए मैदान में  उतारे हैं. गुजरात में बीजेपी ने पुरुषोत्तम रुपाला और मनसुख मंडाविया के बाद तीसरे उम्मीदवार के तौर पर पूर्व विधायक कृति सिंह राणा को उतारा है वहीँ कोंग्रस ने अमि याग्निक और नारायण राठवा को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने तीसरे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पीके वलेरा का समर्थन करने का फैसला किया है. बता दें कि 12 मार्च को राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि थी.

ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

निदहास ट्रॉफी: युवा शार्दुल ने की फाइनल की राह आसान

योगी आदित्यनाथ के पिता की तबियत हुई नासाज़

 

?