नीतीश के खिलाफ लालू के बयान पर बीजेपी ने दिया जवाब

नई दिल्ली : मंगलवार को जब लालू यादव ने नीतीश कुमार के खिलाफ मीडिया के सामने उन्हें पलटूमार बताते हुए उनके अतीत पर टिप्पणियां की  तो अब राजग में शामिल जदयू के नीतीश कुमार के बचाव में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जोरदार जवाब दिया .

उल्लेखनीय है कि लालू यादव के आरोपों का जवाब देते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव खुद बताएं कि उन्होंने खुद कितनी बार पलटी मारी है. फिर तो लालू जी और शरद यादव के संबंध क्या रहे हैं यह भी देखना पड़ेगा. लालू के खिलाफ ताना मारते हुए प्रसाद ने कहा कि लालू जी की राजनीति ऐसी है कि उन्हें भ्रष्टाचार करने दो, कोई सवाल मत पूछो, अगर कोई सवाल पूछेगा तो उसे फासीवादी ताकत बता देंगे. यदि आपने भी सवाल पूछा तो आप पर भी फासीवादी ताकतों से मिले होने का आरोप लगा देंगे.

बता दें कि रविशंकर प्रसाद ने लालू पर पलटवार करते हुए कहा कि इधर -उधर की बात करने के बजाय लालू यह बताएं कि पटना से लेकर दिल्ली तक इतनी संपत्ति कहां से आई है.गरीबों के इस मसीहा को चारा घोटाले में जेल तक जाना पड़ा था, फिर भी सबक नहीं सीखा. प्रसाद ने कहा कि लालू के बेटे इतने ही लोकप्रिय थे तो उन्होंने अपनी लोकप्रियता को बचाने के लिए आरोपों का जवाब देना था.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

सुशील ने बालू माफियाओं के लालू परिवार से गठजोड़ का दावा किया

अब मिट्टी घोटाले में घिरेंगे लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -