सुशील ने बालू माफियाओं  के लालू  परिवार से गठजोड़ का दावा किया
सुशील ने बालू माफियाओं के लालू परिवार से गठजोड़ का दावा किया
Share:

पटना : बिहार के नए डिप्टी सीएम सुशील मोदी के लालू परिवार पर प्रहार जारी है. कल सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बालू माफियाओं का लालू परिवार से संबंध है. ये बालू माफिया लालू परिवार में अपना रुपया भी लगा रहे हैं. उन्होंने इस मामले का दस्तावेजों के साथ खुलासा करने की बात भी कही .मोदी ने नॉन बैकिंग वित्तीय कंपनियों से संबंधित पोर्टल का उद्‌घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही. 

उल्लेखनीय है कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोदी ने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्तियों के मुद्दे पर ही महागठबंधन टूटा और नई सरकार बनी . ऐसे में भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति नई सरकार का प्रमुख मुद्दा रहेगा. बालू के अवैध खनन के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया जाएगा. माफिया चाहे वे शराब से जुड़े हों या फिर अपराध से उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. यही नहीं  सरकार नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाली नॉन बैंकिंग कंपनियों के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. 

इसके पूर्व सुशील मोदी ने मंगलवार को मुख्य सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में पोर्टल (एनबीएफसी डॉट बिहार डॉट जीओवी डॉट इन) लांच किया. उन्होंने कहा कि इसकी जरूरत इसलिए महसूस हुई क्योंकि बिहार में राजद के शासनकाल में बड़ी संख्या में खुली ये कंपनियां गरीबों की खून-पसीने की कमाई लेकर भाग रही हैं.लेकिन अब हर जिले में काम करने वाली नॉन बैकिंग कंपनियों को अनिवार्य रूप से अपनी पूरी जानकारी ऑनलाइन दर्ज करानी होगी. इस पोर्टल के माध्यम से कोई व्यक्ति अपने क्षेत्र में काम करने वाली कंपनियों की पूरी जानकारी ले सकेगा और गड़बड़ी होने पर शिकायत भी कर सकेगा. 

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

SC से शराब कंपनियों को नहीं मिली मोहलत, अब राज्य सरकार नष्ट करेगी शराब

अवैध निर्माण के आरोपों से घिरे बुक्कल नवाब, 6.94 करोड़ की रिकवरी का मिला नोटिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -