किसान आंदोलन पर रवि किशन का विवादित बयान, कहा- पाक और चीन से आ रहा पैसा....
किसान आंदोलन पर रवि किशन का विवादित बयान, कहा- पाक और चीन से आ रहा पैसा....
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली की सभी बॉर्डर्स के पास किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर बयानबाज़ी भी जमकर हो रही है। इसी क्रम में किसान आंदोलन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और अभिनेता रवि किशन का विवादित बयान सामने आया है। रवि किशन का कहना है कि इस आंदोलन को पाकिस्तान और चीन से पैसा दिया जा रहा है। 

इसके साथ ही गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि किसान आंदोलन में खालिस्तान के नारे लग रहे हैं। रवि शंकर ने किसान आंदोलन पर यह भी कहा है कि आंदोलन के माध्यम से किसान कोरोना का संक्रमण फैला रहे हैं। जो आंदोलन कर रहा है वह मास्क नहीं पहन रहा है और ना ही शारीरिक दूरी का पालन कर रहे हैं। रवि किशन ने आगे कहा कि अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। अब अदालत ही इस मामले का समाधान निकालेगा।

भाजपा नेता रवि किशन किसानों के आंदोलन की आलोचना करते हुए कहते हैं कि मैं भी किसान का बेटा हूं। मेरी अपनी मां से बातचीत हुई। मेरी मां ने बताया इस कानून से कृषकों को कोई नुकसान नहीं हैं। बता दें कि किसानों का आंदोलन आज 22वें दिन में प्रवेश कर चुका है, और इसी के साथ किसानों का मुद्दा सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंच चुका है, जहाँ सुनवाई शुरू हो चुकी है। 

फाइजर-बायोटेक शॉट को रोल आउट करने वाला पहला देश बना सऊदी अरब

किसान आंदोलन पर बोले केजरीवाल- अब तक 20 किसान शहीद हुए, और कितनी जानें लेगी सरकार

अमेरिका के ट्रेजरी ने मुद्रा हेरफेर वॉचलिस्ट में जोड़ा इन देशों का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -