भाजपा नेता राम माधव का दावा, जम्मू कश्मीर के लोगों ने किया केंद्र शासित प्रदेश के दर्जे का स्वागत
भाजपा नेता राम माधव का दावा, जम्मू कश्मीर के लोगों ने किया केंद्र शासित प्रदेश के दर्जे का स्वागत
Share:

जम्मू: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने शुक्रवार को दावा किया है कि जम्मू कश्मीर की आवाम ने केंद्र शासित प्रदेश के दर्जे का स्वागत किया है, क्योंकि संविधान की धारा 370 को निरस्त करने के केंद्र सरकार के फैसले के बाद पूरे क्षेत्र में शांति बनी हुई है. राम माधव ने कहा, 'जम्मू एवं कश्मीर के लोगों ने केंद्र शासित प्रदेश के गठन का स्वागत किया है. मैंने श्रीनगर और जम्मू में कई प्रतिनिधियों, युवाओं और स्थानीय निवासियों से मुलाकात की है. हर व्यक्ति उज्जवल भविष्य की उम्मीद कर रहा है.'

राम माधव ने कहा कि, 'सरकार के ऐतिहासिक फैसले लेने के बाद से क्षेत्र में शांति बनी हुई है. बीते पांच महीनों में कोई जनहानि नहीं हुई है. इससे भी बढ़कर घाटी के वे क्षेत्र शांत हैं, जहां नियमित तौर पर पत्थरबाजी की वारदातें होती रहती थीं.'उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में कानून-व्यवस्था बरक़रार रखने के लिए राज्य के पुलिस और प्रशासनिक विभाग की तारीफ की. उन्होंने कहा कि, 'शांतिपूर्ण माहौल का क्रेडिट जनता को भी जाता है.' उन्होंने हाईस्कूल (10वीं) और इंटरमीडिएट (12वीं) की परीक्षा वक़्त पर कराने के लिए स्थानीय प्रशासन की तारीफ की.

उन्होंने कहा कि, 'परीक्षा में तक़रीबन 99 फीसद छात्र उपस्थित रहे. यह दर्शाता है कि जनता भी केंद्र शासित प्रदेश को सही दिशा में विकसित होने देना चाहती है.' राम माधव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में सियासी गतिविधियां सामान्य हो रही हैं और प्रदेश में केवल 30-32 प्रमुख नेताओं को ही हिरासत में रखा गया है.

सोने की कीमतों में फिर आया उछाल, चांदी 460 रुपए लुढ़की

जानिए क्या है आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम ?

Aadhaar Card: 125 करोड़ जनता के पास है आधार कार्ड, 3 लाख से भी ज्यादा हर रोज करवाते ही अपडेट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -