बिहार की जनता ने तेजस्वी को घोषित किया भगोड़ा, लालू के लाल पर भाजपा नेता का प्रहार

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व MLA प्रेम रंजन पटेल ने राजद नेता तेजस्वी यादव की वापसी पर कहा कि बिहार की जनता ने तेजस्वी यादव को भगोड़ा घोषित कर दिया है. कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन के शुरुआती समय से बिहार से गायब रहने के चलते ट्विटर पर लाखों लोगों ने हैशटैग ट्रेंड कराकर तेजस्वी यादव को भगोड़ा करार दे दिया है. 

इसके साथ ही इनके घोर प्रतिद्वंदी तेज प्रताप यादव ने मीडिया में तेजस्वी के नदारद होने पर कहा कि तेजस्वी रहे न रहे मैं हूं. इसी घबराहट में जाती हुई कुर्सी की चिंता से तेजस्वी यादव को वापस आने पर विवश होना पड़ा. प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार के स्टूडेंट्स, प्रवासी श्रमिकों और बिहारवासियों की चिंता नहीं है बल्कि सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता है. अगर बिहार के लोग तेजस्वी को भगोड़ा साबित न करते, तो वे अभी भी वापस नहीं आते.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि खैर तेजस्वी अब वापस आ गए हैं तो लगता है कि बिहार के लोगों की कुछ चिंता करेंगे. बाहर रहकर तो बड़बोले बोल बोलते रहे. कोटा स्टूडेंट्स के लिये दो हजार बस देने, प्रवासी श्रमिकों के लिए पचास ट्रेनों के किराए देने की बात वह तो नहीं कर सके, किन्तु क्वारंटाइन सेंटर के इंतज़ाम से चिंतित तेजस्वी कम से कम सभी सेंटरों पर रहने वाले प्रवासियों के खाने-पीने का बंदोबस्त तो अवश्य करेंगें.

अमेरिकी शोधकर्ताओं का दावा- अगले दो साल तक रह सकता है कोरोना महामारी का प्रकोप

कोरोना: अमेरिका में 80 हज़ार से अधिक लोगों की मौत, ब्रिटेन की भी हालत गंभीर

चीन में कोरोना ने किया पलटवार, वूहान में सामने आए 16 नए मामले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -