उद्धव ठाकरे को नारायण राणे ने क्यों दी मछली खाने की सलाह ?
उद्धव ठाकरे को नारायण राणे ने क्यों दी मछली खाने की सलाह ?
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने शिवसेना (UBT) चीफ और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे को मछली खाने की हिदायत दी है। राणे ने इसके पीछे का कारण भी बताया। एक मराठी चैनल के कार्यक्रम में सवाल का जवाब देते हुए भाजपा नेता नारायण राणे ने उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि आप जब भी कोंकण आएं, तो मछली खाकर अवश्य जाएं, मगर, बारसू रिफाइनरी परियोजना का विरोध न करें।

रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने बारसू रिफाइनरी परियोजना को लेकर उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। राणे ने उद्धव ठाकरे को सलाह देते हुए कहा कि यदि कोंकण आना ही है तो मछली खाने आइए मगर, परियोजना का विरोध मत कीजिए। महाराष्ट्र के बारसू में एक रिफाइनरी के लिए जमीन सर्वेक्षण को लेकर उद्धव ठाकरे सरकार पर निरंतर हमला बोल रहे हैं। हालांकि सरकार की ओर से उद्धव पर पलटवार किया गया कि जब इस परियोजना की स्वीकृति उद्धव ने अपने कार्यकाल में ही दी थी तो अब इसका विरोध क्यों?

इसके जवाब में उद्धव ठाकरे का कहना है कि केंद्र ने उनके कार्यकाल के दौरान दो वर्षों तक इस परियोजना पर अमल क्यों नहीं किया? जब राज्य में भाजपा की सरकार लौटी, तो लोगों से जबरन भूमि अधिग्रहण किया जा रहा है, जो सरासर गलत है। उद्धव ने ये बातें उस समय कहीं, जब मीडिया रिपोर्ट सामने आई थी कि बारसू में रिफाइनरी परियोजना के लिए लोगों से बल प्रयोग कर लोगों की भूमि अधिग्रहित की जा रही है।

'राउत को लगता था MVA गठबंधन 25 साल तक चलेगा..', अजित पवार का पलटवार

राहुल गांधी प्रधानमंत्री? इस संबंध में क्या है दिग्गजों की राय

पंजाब की धरती से AAP पर बरसे अमित शाह, 1984 सिख दंगों का जिक्र कर कांग्रेस पर भी साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -