विकास पर सपा सरकार की घटिया राजनीति
विकास पर सपा सरकार की घटिया राजनीति
Share:

इलाहाबाद - नमामि गंगे परियोजना के तहत विभिन्न परियोजनाओं का शुभारम्भ गुरुवार को एक संस्थान में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और खाद्य प्रसंस्करण उद्योग राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया.

शुभारम्भ के अवसर पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार विकास को रोक कर राजनीति कर रही है , जो शर्मनाक है.केंद्र ने यूपी के विकास के लिए खजाने का मुंह खोल दिया है , लेकिन राज्य सरकार नहीं चाहती कि केंद्र की कोई योजना लोगों तक पहुंचे.सरकार केवल  राजनीति  करने के लिए ऐसा कर रही है.मौर्य ने कहा राजनीति करने के और भी मुद्दे हैं ,लेकिन विकास को रोककर राजनीति करना शर्मनाक है.यह बेहद घटिया राजनीति है.

इलाहाबाद में चार रेलवे ओवरब्रिज स्वीकृत हैं . रिंग रोड़ का काम नहीं हुआ . यह सब कार्य राज्य सरकार की पहल नहीं करने से प्रभावित हो रहे हैं.1235 करोड़ के कार्य अभी चल रहे हैं .800 करोड़ रु. के कार्य और स्वीकृत होंगे .नमामि गंगे परियोजना के तहत संगम से बाबा अमर नाथ तक गंगा के घाटों के किनारे सड़क मार्ग भी होगा.इससे कांवरियों के अलावा लोगों को भी शहर की भीड़ से निजात मिलेगी.गंगा प्रदूषण को लेकर 30 हजार करोड़ के कार्य होंगे.इलाहाबाद में 10 स्नान घाट और 6 अंतिम संस्कार घाटों का निर्माण होगा

इस आयोजन में बीजेपी सांसद गुप्त के अलावा कोई मंच पर नहीं पहुंचा . यहां तक की कमिश्नर , कलेक्टर .और अन्य आला अधिकारी भी इस आयोजन में नहीं पहुंचे . इस पर केशव ने कहा पता चला की प्रदेश के नगर विकास मंत्री ने अधिकारियों को कार्यक्रम में जाने से मना किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -