कैलाश फिर बने भाजपा महासचिव, बोले- बंगाल में सरकार बनाना मेरी प्राथमिकता

कैलाश फिर बने भाजपा महासचिव, बोले- बंगाल में सरकार बनाना मेरी प्राथमिकता

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मध्य प्रदेश से एक बार फिर कैलाश विजयवर्गीय को राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा है कि बंगाल में सरकार बनाना मेरी प्राथमिकता है। महाकाली और महाकाल की कृपा से हम यह कर दिखाएंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कृषि विधेयकों पर विरोधियों को बहस करने के लिए खुली चुनौती भी दी है।

बता दें कि कल यानि शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी नई कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया है। नई कार्यकारिणी में एक बार फिर कैलाश विजयवर्गीय को महासचिव का पद दिया गया है। जब इस बात की जानकारी फैली, तो कैलाश विजयवर्गीय को बढ़ाई देने वालों का तांता लग गया। इसके बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी प्राथमिकता बंगाल में भाजपा को सत्ता में लाना है। 

कैलाश ने कहा कि हम बंगाल की चुनौती को महाकाली और महाकाल की कृपा से अवश्य पूरा करेंगे। वहीं प्रदेश की सियासत में उभरी शिव-ज्योति और कैलाश की तिकड़ी के सवाल पर उन्होंने कहा कि, बीते 15 महीने में राज्य काफी पिछड़ गया है, इसे फिर से पटरी पर लाने की जवाबदारी सीएम शिवराज सिंह की है, हम उनका सहयोग करेंगे।

जसवंत सिंह के निधन पर भावुक हुए आडवाणी, बोले- उनका जाना मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति

संजय राउत ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात, साथ ही कही ये बात

बिहार चुनाव: मांझी को मिला 'महागठबंधन' छोड़ने का इनाम, नितीश सरकार ने दी जेड प्लस सुरक्षा