भवानीपुर उपचुनाव: 'ममता राज' में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं..., दिलीप घोष ने की चुनाव रद्द करने की मांग
भवानीपुर उपचुनाव: 'ममता राज' में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं..., दिलीप घोष ने की चुनाव रद्द करने की मांग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र पर आगामी उपचुनाव को स्थगित करने की मांग करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि यदि तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अगुवाई वाली राज्य सरकार निष्पक्ष चुनाव नहीं करा सकती है, तो चुनाव कराने का कोई औचित्य ही नहीं है। 

बताया जा रहा है कि भवानीपुर उपचुनाव के लिए प्रचार करते हुए TMC के कार्यकर्ताओं ने दिलीप घोष पर पर हमला किया था। इसके बाद घोष ने कहा कि चुनाव तब होना चाहिए, जब निर्वाचन आयोग भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशियों और वोटरों को सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम होगा। तब तक चुनाव रद्द रहना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, 'निर्वाचन आयोग को प्रत्येक चीज की जानकारी है। हमने उनसे दिल्ली और कोलकाता में कई दफा शिकायत की है। इसके बावजूद सुरक्षा के कोई प्रबंध नहीं किए गए।' घोष ने आगे कहा कि, 'यदि हम वोटर्स तक नहीं पहुंच सकते, तो चुनाव कराने का कोई मतलब नहीं निकलता। लोग लगातार डर में जी रहे हैं।'

घोष ने कहा कि,  यदि किसी सांसद पर हमला हो रहा है तो मैं सोच भी नहीं सकता कि कोई आम नागरिक वोट डालने आएगा। चुनाव रद्द कर दिया जाना चाहिए, क्योंकि यहाँ पर निष्पक्ष मतदान नहीं किया जा सकता।' इससे पहले सोमवार को, घोष ने आरोप लगाते हुए कहा कि भवानीपुर उपचुनाव के लिए प्रचार करते वक़्त तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया और उनके साथ बदसलूकी की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ गए भाजपा कार्यकर्ताओं में से एक को पीटा भी गया।

जहाँ से चुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी, उस 'भवानीपुर' में भाजपा नेता दिलीप घोष पर जानलेवा हमला

बंगाल: ममता बनर्जी ने 'कुत्ते' से की BJP नेताओं की तुलना, निकाली गई विरोध रैली

'PM जा सकते हैं तो मैं क्यों नहीं', विदेश जाने से रोका तो फूटा CM ममता का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -