वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग पर उठा सियासी तूफ़ान, ट्विटर पर भिड़े सीटी रवि और सिद्धारमैया
वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग पर उठा सियासी तूफ़ान, ट्विटर पर भिड़े सीटी रवि और सिद्धारमैया
Share:

बेंगलुरु: भाजपा नेता सीटी रवि ने कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धरामैया द्वारा वीर सावरकर पर की गई टिप्पणी के लिए ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। शुक्रवार को सिद्धरामैया ने वीर सावरकर को महात्मा गांधी की हत्या का साजिशकर्ता करार देते हुए सवाल किया कि गांधी के हत्यारे को भारत रत्न किस तरह दे सकते हैं।

रवि ने शनिवार को सिद्धरामैया से सवाल किया कि क्या वह 'मानसिक रूप से विकलांग' हैं या उन्हें इतिहास के बारे में पता नहीं है। रवि ने कहा कि वीर सावरकर राष्ट्रवादी थे। उन्होंने सिद्धरामैया पर निशाना साधते हुए लिखा कि आपने राष्ट्रवादी वीर सावरकर पर महात्मा गांधी की हत्या में साजिश करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री पद खोने के बाद क्या आप मानसिक रूप से विकलांग हो गए हैं? क्या आप इतिहास की जानकारी नहीं रखते हैं? आप सेलुलर जेल क्यों नहीं जाते, मैं आपकी यात्रा को प्रायोजित करूंगा।

इसके बाद सिद्धरामैया ने सीटी रवि पर पलटवार करते हुए कहा कि जब कोई सत्ता में नहीं होता है, तो वह शराब पीकर गाड़ी चलाता है और निर्दोष लोगों को मारता है। वह इस वर्ष की शुरुआत में सीटी रवि की कार से हुई एक सड़क हादसे का जिक्र कर रहे थे। एक अन्य ट्वीट में सिद्धारमैया ने कहा है कि यदि भारत, महात्मा गांधी की हत्या की साजिश रचने वाले किसी शख्स को भारत रत्न दिया जाता है, तो उसे कम से कम राज्योत्सव पुरस्कार दिया जाना चाहिए, जो नशे में गाड़ी चलाते हुए निर्दोष लोगों को मारते हैं। 

अयोध्या मामला: मुस्लिम पक्ष की मांग, विवादित जगह पर मस्जिद ही चाहिए, वो भी विध्वंस के पहले जैसी...

पियूष गोयल पर प्रियंका गाँधी का हमला, कहा- मंत्रियों का काम कॉमेडी 'सर्कस' चलाना नहीं....

सोने की खदान में टूटा बांध, 12 लोगों की मौत, 10 लापता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -