'BJP मुस्लिमों के नहीं, कट्टरवादी मानसिकता के खिलाफ है', MP में बोले सुधांशु त्रिवेदी
'BJP मुस्लिमों के नहीं, कट्टरवादी मानसिकता के खिलाफ है', MP में बोले सुधांशु त्रिवेदी
Share:

बुरहानपुर: बीजेपी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य सुधांशु त्रिवेदी मध्य प्रदेश के निमाड़ अंचल के दौरे पर रहे। बुरहानपुर में पार्टी के प्रबुद्धजन सम्मेलन में उन्होंने कहा कि कुछ लोग बोलते हैं कि हम मुस्लिमों के खिलाफ बोलते हैं। मैं कहना चाहूंगा कि बीजेपी मुस्लिमों के नहीं,कट्टरवादी मानसिकता के खिलाफ है। राष्ट्र भक्त मुस्लिमों का बीजेपी हमेशा सम्मान करती है। 

वही अगर ऐसा नहीं होता तो डॅा. एपीजे अब्दुल कलाम को राष्ट्रपति नहीं बनाती। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि इस प्रकार के आरोप लगाने वाले अफजल गुरु, छोटा शकील जैसे लोगों को पसंद करते हैं। खरगोन में उन्होंने कहा कि 19वीं सदी अंग्रेजों की, 20वीं सदी कांग्रेस की थी तथा 21वीं बीजेपी की है। बशर्तें आप मतदान के लिए अपनी अंगुली का सही इस्तेमाल करें। हम विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर हैं। 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुधांशु ने कहा कि पहले शांति के कबूतर उड़ाए जाते थे। चीन से पहले हमारे पास लड़ाकू विमान थे, मगर 1962 के युद्ध में कांग्रेस ने इसका उपयोग नहीं किया। अंग्रेज स्वतंत्रता के एक-दो वर्ष तक भारत में रहे। ऐसा क्यों हुआ कि दो वर्षों तक भारत का सेनापति अंग्रेज रहा। इन सवालों के जवाब नहीं दिए जाते हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने आइएनडीआइए पर भी तंज कसते हए कहा कि कुछ लोगों के काम बुरे होते हैं तो वह नाम बदल लेते हैं। साल 2004 में UPA बना था। अब नाम आइएनडीआइए कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनके गठबंधन के लोगों को ही इसका पूरा नाम नहीं पता है।

इजराइल में महिलाओं को नग्न घुमा रहे जो आतंकी, उनके समर्थन में 'अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी' के छात्र! सड़कों पर लगाए अल्लाहु अकबर के नारे

2 रन पर 3 विकेट गिर गए थे, फिर कैसे जीते ? मैच के बाद रोहित शर्मा ने खोला राज़

'भारत आतंकवाद को अच्छी तरह जानता है, हमें उससे काफी समर्थन मिला..', इजराइली राजदूत नाओर गिलोन का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -