किशन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा- "देश को 4 वैक्सीन उपलब्ध कराने का..."
किशन रेड्डी का बड़ा बयान, कहा-
Share:

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि भारत की अपार शक्ति को दिखाते हुए देश को 4 वैक्सीन उपलब्ध कराने का श्रेय मिला है, जिनमें से दो पीएम मोदी के नेतृत्व में तेलंगाना के हैं. गुरुवार शाम उन्होंने कोडाद से 320 किलोमीटर की प्रजादीवेना यात्रा का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर बोलते हुए किशन रेड्डी ने कहा कि भारत में कोरोना के कारण बड़ी संख्या में मौतों की संभावना के तथाकथित विदेशी देशों की राय को खारिज करते हुए, फ्रंटलाइन योद्धाओं ने पीएम के मार्गदर्शन में देश में मृत्यु दर को कम करने और रिकवरी दर को अधिकतम करने में अच्छा काम किया। जहां इस बारें में उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाने और देश की हर तरह से प्रगति के लिए अथक प्रयास कर रहे पीएम मोदी पर निराधार टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा किसान हितैषी सरकार है और राज्य के रामागुंडम में केंद्र सरकार द्वारा स्थापित यूरिया संयंत्र और प्रति किसान प्रति वर्ष 6,000 रुपये की वित्तीय सहायता का उदाहरण है।

इस पर अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर साल देश में एसएचजी महिलाओं को 20 लाख रुपये का ऋण प्रदान करती रही है। किशन रेड्डी ने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को ओबीसी, दलितों, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों और महिलाओं को अपनी 74 सदस्यीय कैबिनेट टीम में शामिल करके सम्मान देने का श्रेय दिया जाता है।

इंदौर ने जीता ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिल, कहा- 'इंदौर से मेरा रिश्ता बहुत पुराना है'

'अफगानिस्तान में अपनी राजनयिक मौजूदगी बनाए रखे भारत..', क्या तालिबान की यह अपील मानेगी सरकार ?

आज है वरलक्ष्मी व्रत, जरूर करें इन चमत्कारी मंत्रों का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -