रिहा हुए शहाबुद्दीन, BJP ने कहा- पता नहीं अब क्या होगा
रिहा हुए शहाबुद्दीन, BJP ने कहा- पता नहीं अब क्या होगा
Share:

पटना :  शनिवार को मोहम्मद शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से आजाद हो गये हैै।जेल से रिहा होने के बाद शाहबुद्दीन का भले ही आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया हो, लेकिन बीजेपी ने शहाबुद्दीन की रिहाई पर चिंता व्यक्त की है।

बीजेपी ने कहा है कि पता नहीं अब बिहार में कानून व्यस्था का क्या होगा। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन आरजेडी के बाहुबली नेता माने जाते है और वे सीवान के तेजाब कांड के आरोप में बंद थे। हाल ही में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिली है और वे इसके बाद भागलपुर जेल से बाहर आ गये।

कारों का काफिला, स्वागत में बरसे फूल

भागलपुर जेल से बाहर आते ही शहाबुद्दीन का स्वागत किया गया। जेल के बाहर उनके समर्थक पहले से ही मौजूद थे। समर्थकों ने उनका फूल बरसाकर स्वागत किया। इसके बाद वे कारों के काफिले के साथ सीवान के लिये रवना हो गये। बताया गया है कि शहाबुद्दीन के काफिले में एक हजार से अधिक वाहन शामिल थे।

कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिह्न-

बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार की कानून व्यवस्था को लेकर प्रश्न चिह्न खड़े किये है। उन्होंने कहा है कि बिहार में वैसे ही अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है और उपर से शहाबुद्दीन की रिहाई होने से कानून व्यवस्था और बदहाल हो जायेगी। बीजेपी नेता सुशील कुमार ने भी लालूप्रसाद यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला तथा कहा कि नीतीश सरकार ने जानबुझकर शहाबुद्दीन के मामले में ढिलाई बरती है और इसका ही परिणाम यह हुआ है कि उसे जमानत दे दी गई।

शहाबुद्दीन को कमर दर्द की शिकायत, जल्द जाएंगे इलाज के लिए एम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -