भाजपा जिलाध्यक्ष ने उड़ाई CM शिवराज के आदेश की धज्जियाँ, बीच कर्फ्यू में मनाई बर्थडे पार्टी
भाजपा जिलाध्यक्ष ने उड़ाई CM शिवराज के आदेश की धज्जियाँ, बीच कर्फ्यू में मनाई बर्थडे पार्टी
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भाषण तो काफी दमदार देते हैं, लेकिन उनकी बातों और अपीलों पर उनकी पार्टी के लोग ही ध्यान नहीं देते। आम कार्यकर्ताओं की क्या बात करें मंत्री, MLA, और भाजपा के जिला अध्यक्ष भी सीएम शिवराज सिंह की अपील को नहीं मानते। नहीं तो क्या मजाल पूरे राज्य में कोरोना से चीख रही जनता के बीच शहडोल का जिला अध्यक्ष बर्थडे पार्टी मनाएं।

बता दें कि शहडोल में 16 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू था। इसके बावजूद भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह ने कोरोना  प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए 13 अप्रैल 2021 को बर्थडे पार्टी मनाई। उन्हें लड्‌डुओं से तौला गया, जमकर आतिशबाजी की गई। यह जश्न उस समय मनाया जा रहा था, जब पूरे राज्य में लोग कोरोना वायरस की चपेट में आकर मर रहे हैं। शहडोल में 19 लोग मर चुके हैं। कलेक्टर ने जिले में लॉकडाउन लगाते हुए नवरात्र पर्व, अन्य धर्मों के आयोजन पर बैन लगा दिया था। 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान दिन में कम से कम 10 दफा आम जनता से फेस मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखने की अपील करते हैं। मार्च और अप्रैल में शिवराज सिंह चौहान की इसी अपील को आम लोगों तक पहुंचाने में सरकारी खजाने से लगभग 10 करोड रुपए खर्च कर दिया गया, लेकिन इसके बाद भी कोई फायदा होता नज़र नहीं आ रहा है। होगा भी क्यों, जब भारतीय जनता पार्टी  (भाजपा) का जिला अध्यक्ष सीएम शिवराज सिंह चौहान की अपील पर ध्यान नहीं देता तो फिर आम जनता क्यों देगी।

बंगाल चुनाव: अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- 2 मई के बाद शरणार्थियों को देंगे भारतीय नागरिकता

वारंगल: राज्य निर्वाचन आयोग ने जारी की खम्मम चुनाव की तारीख

न्यूजीलैंड सरकार ने ड्राइविंग के दौरान सेलफोन के उपयोग करने पर वसूला भारी जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -