बंगाल चुनाव: अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- 2 मई के बाद शरणार्थियों को देंगे भारतीय नागरिकता
बंगाल चुनाव: अमित शाह का बड़ा ऐलान, कहा- 2 मई के बाद शरणार्थियों को देंगे भारतीय नागरिकता
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में छठे चरण के चुनाव के लिए नेताओं ने पूरी जान लगा दी है। छठे चरण के तहत चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल को मतदान होगा। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव प्रचार अभियान लगातार तेज होता जा रहा है। शुक्रवार को भाजपा के कई वरिष्ठ नेता पश्चिम बंगाल में प्रचार करने में लगे हुए हैं। 

गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित कई नेता यहां पर अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं। तेहट्टा में गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अमित शाह ने सत्तारूढ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि हम नए साल में प्रवेश कर चुके हैं और 2 मई को 'दीदी' की विदाई के साथ ही सोनार बांग्ला भी नए युग में प्रवेश करेगा।  अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो 70 वर्षों से यहां रह रहे हैं, वो अपने ही देश में शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं, उनको भाजपा नागरिकता देने का काम करेगी। नागरिकता पाने वाले शरणार्थियों के लिए सीएम के नेतृत्व में 100 करोड़ का फंड बनाया जाएगा। 

बता दें कि जहाँ भाजपा लगातार बंगाल में CAA और NRC लागू करने का वादा कर रही है, वहीं राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने आज फिर एक चुनावी रैली में दो टूक कह दिया है कि बंगाल में किसी भी हालत में NRC को लागू नहीं होने दिया जाएगा।  ममता ने कहा कि बंगाल के लोग बंगाल में ही रहेंगे, किसी को बाहर नहीं निकालने देंगे। 

न्यूजीलैंड सरकार ने ड्राइविंग के दौरान सेलफोन के उपयोग करने पर वसूला भारी जुर्माना

AJL प्लॉट आवंटन केस: कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने किया था भ्रष्टाचार, CBI कोर्ट ने तय किए आरोप

इटली के मंत्रिमंडल ने व्यवसायियों की मदद के लिए 47 अरब बिलियन डॉलर के अतिरिक्त उधार को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -