संदिग्ध परिस्थितियों में मिला भाजपा जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह का शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला भाजपा जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह का शव
Share:

लखनऊ: यूपी के बांदा जिले में जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया है। इंद्रा नगर स्थित आवास में उन्होंने साड़ी से खुद हो फांसी लगा ली है। बता दें कि वो जिले के जसपुरा इलाके के वार्ड 12 से बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य थीं। घटना के उपरांत से उनके पति दीपक सिंह गौर घर से लापता हैं। उनका फोन भी बंद है। वो भी बीजेपी नेता हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

फिलहाल केस की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल को तैनात किया जा चुका है। साथ ही केस की जांच-पड़ताल शुरू की जा चुकी है। बता दे कि 35 साल की श्वेता सिंह गौर बीजेपी महिला मोर्चा की जिला महामंत्री भी थीं। उन्होंने समाज शास्त्र में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की थी। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। 

SP अभिनंदन ने कहा है  कि वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने घर में फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया है। तत्काल जानकारी पर पुलिस, डॉग स्कवॉड और अन्य टीम घटनास्थल पर पहुंची है। घटना स्थल का जायजा लेने पर पता चला है कि उन्होंने कमरे को बंद करके फांसी लगाई है। उनके इस कदम के पीछे बड़ी वजह भी बताई जा रही है कि उनके और पति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। ससुराल पक्ष और मायके पक्ष के मध्य समझौते की बात चल रही थी। आज भी दोनों के मध्य  विवाद हुआ था, उससे अक्रोशित होकर उन्होंने यह कदम उठाया। मामला दर्ज करके शव को पोस्टपार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर मज़ार, रेलवे की जमीन पर मस्जिद..., अब प्रशासन ने दिया अल्टीमेटम

IMF: भारत में मुद्रास्फीति के पीछे कच्चे तेल की बढ़ती कीमतें, मौद्रिक नीति पर सख्ती की जरूरत

गुरुग्राम में 'आफत' की आंधी, रातभर गुल रही बिजली, पानी की आपूर्ति भी प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -