BB OTT से निकलीं अक्षरा सिंह, करण जौहर पाए भड़के फैंस

टीवी के बहुत ही पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' अपने नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' के साथ इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फैंस का दिल जीत रहा है। इस शो ने अपने शुरुआती दिनों में लोगों का दिल जीता लेकिन अब लोग इसे पसंद नहीं कर रहे है। आप सभी ने अबतक इस शो में लड़ाई-झगड़े, प्यार-मोहब्बत, तकरार और क्रश जैसी सभी चीजें देखी होंगी और अब भी देख रहे होंगे। वहीँ इस बार 'संडे का वार' में दो कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इस लिस्ट में पहला नाम भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का रहा तो दूसरा नाम पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा का रहा। अब यह सब देखकर अक्षरा के फैंस भड़क उठे हैं और लगातार पोस्ट कर शो के होस्ट करण जौहर को भला-बुरा कह रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि अक्षरा को जानबूझकर शो से बाहर किया गया है। कई लोग करण को बेकार होस्ट कह रहे हैं तो कई लोग कह रहे हैं करण को कुछ नहीं आता। केवल यही नहीं बल्कि लोगों ने शो को बायस्ड भी कह दिया।

इसी के साथ ही ट्वीट और पोस्ट कर कहा कि करण जौहर हर बार अपने चहेतों का पक्ष लेते हैं और बाकियों के साथ भेदभाव करते हैं। अब कई ऐसे भी फैंस हैं जो भोजपुरी अदाकारा की शो पर दोबारा वापसी की मांग कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' महज 6 हफ्तों का शो है और इसमें से अब तक 4 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। आपको बता दें कि शो में अबतक मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह, उर्फी जावेद, रिद्धिमा पंडित और करण नाथ घर से निकाले जा चुके हैं।

इराक के चेकपॉइंट पर इस्लामिक आतंकियों का हमला, 13 पुलिसकर्मियों की मौत

तालिबान के खिलाफ नॉर्दर्न एलायंस ने शुरू किया गोरिल्ला युद्ध, पंजशीर की पहाड़ियों पर डटे लड़ाके

इस मशहूर तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएँगे आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -