वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, चुनावी मैदान रहेगा झांसी

वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक को भाजपा ने बनाया प्रत्याशी, चुनावी मैदान रहेगा झांसी

झांसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झांसी-ललितपुर लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है. अब तक उमा भारती इस सीट पर सांसद थीं, किन्तु उन्‍होंने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया. ऐसे में सबकी नज़रें इस ओर थीं कि भाजपा अब इस लोकसभा सीट से किसे अपना चेहरा बनाएगी. भाजपा ने इस लोकसभा सीट से वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक अनुराग शर्मा को उम्मीदवार घोषित किया है.

चुनाव आयोग की ममता को दो टूक, कहा - हमें विश्वसनीयता सिद्ध करने की जरुरत नहीं...

अनुराग शर्मा के नाम की घोषणा होने के बाद उनके घर पर समर्थकों और बधाई देने वालों के लिए लोगों का हुजूम लग गया. अनुराग इससे पहले सियासी रूप से कभी सक्रिय नहीं रहे हैं, किन्तु उनके पिता दिवंगत विश्वनाथ शर्मा दो बार संसद पहुँच चुके हैं. विश्वनाथ शर्मा 1980 में झांसी लोकसभा सीट से और 1991 में हमीरपुर सीट से सांसद निर्वाचित हो गए हैं. वे पूर्व में झांसी जिला परिषद के अध्यक्ष के पद पर भी रहे थे.

OBC आरक्षण: सुप्रीम कोर्ट ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार को जारी किया नोटिस

झांसी-ललितपुर सीट पर अनुराग शर्मा को वर्तमान सांसद उमा भारती के स्थान पर टिकट दिया गया है. अनुराग शर्मा के नाम की घोषणा होने से पहले पार्टी के कई नाम चर्चा में चल रहे थे, किन्तु शनिवार को पार्टी ने अनुराग शर्मा के नाम की घोषणा कर सारे कयासों पर विराम लगा दिया. अनुराग के नाम की घोषणा होने के बाद उनके घर पर समर्थकों ने पटाखे जलाकर अपनी खुशी जाहिर की और उनके समर्थन में जोरदार नारेबाजी की.

खबरें और भी:-

त्रिपुरा: चुनाव आयोग से कांग्रेस की गुहार, सीएम बिप्लब देब को करें गिरफ्तार

कांग्रेस का हाथ देश विरोधियों के साथ : केशव प्रसाद मौर्य

चंद्रशेखर का अखिलेश से सवाल, कहा - चमार रेजिमेंट का वादा क्यों भूल गए ?