'मरना उन्हें भी है और मुझे भी..', मुख़्तार अंसारी के खौफ पर बोले भाजपा उम्मीदवार अशोक सिंह
'मरना उन्हें भी है और मुझे भी..', मुख़्तार अंसारी के खौफ पर बोले भाजपा उम्मीदवार अशोक सिंह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मऊ सदर विधानसभा सीट से बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे भाजपा उम्मीदवार अशोक सिंह ने अंसारी और समाजवादी पार्टी (सपा) पर करारा हमला बोला है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख़्तार अंसारी चुनाव लड़े या उनका बेटा लड़े, बात तो एक ही है.

अशोक सिंह ने आगे कहा कि, ये सरकार के बदौलत चुनाव लड़ते रहे हैं और सरकार के दम पर ही गुंडागर्दी करते रहे हैं. इस बार मऊ की जनता ने मन बना लिया है कि 25 वर्षों का कलंक मिटा देना है. सिंह ने कहा कि, मैंने बताया कि ये सरकारों की बदौलत अब तक चुनाव जीतते रहे, किन्तु ये योगी की सरकार है, जहां न दबंगई चलेगी न गुंडई चलेगी और जो बाहरी लोगों को बुलाकर यहां माहौल बनाया जाता था वो भी अब नहीं चलने वाला है.

अशोक सिंह ने कहा कि मुख्तार अंसारी चुनाव के पहले ही भाग चुके हैं. मेरे भाई का दोष क्या था वो ठेकेदारी करते थे, मुख्तार को 10 फीसद गुंडा टैक्स चाहिए था, इसलिए उसे मरवा दिया. उस हमले में 3 लोगों को गोली मारी गई थी. मुख्तार अंसारी की गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए अशोक सिंह ने बताया कि पहली दफा चुनाव लड़ने आये थे तो एक पुरानी मारुति 800 कार थी, आज बेटा लग्जरी कार में घूम रहा है, ये जनता का लूटा हुआ पैसा है. उन्होंने कहा कि, मैं मुख्तार से लड़ रहा हूं कोई खौफ नहीं है, मैंने मुकदमा भी पूरी ताकत से लड़ा और चुनाव भी ताकत से लड़ रहा हूं, मरना 1 दिन मुझे भी है और उन्हें भी है इसलिए कोई खौफ नहीं है.

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -