जीत का जश्न मानाने के दौरान मनाने के दौरान भाजपा बूथ अध्यक्ष की नाले में गिरकर मौत, परिवार में मातम
जीत का जश्न मानाने के दौरान मनाने के दौरान भाजपा बूथ अध्यक्ष की नाले में गिरकर मौत, परिवार में मातम
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भाजपा की चुनावी जीत का जश्न मनाते समय जिस युवक के नाले में गिरकर मौत हो गई थी. वो भाजपा का बूथ अध्यक्ष था. युवक के परिजनों का कहना है कि उसने रेलवे की प्राथमिकी परीक्षा पास कर ली थी, अब इस भयावह घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. जहां पर भाजपा के नवनिर्वाचित सदर विधायक व अन्य भाजपाइयों ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी है.

दरअसल, ये मामला बांदा जिले में शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर इलाके का है. जहां के वृंदावन, दूध व मट्ठे का व्यवसाय करने के साथ ही भाजपा के बूथ नंबर 86 के अध्यक्ष भी थे. वहीं, बीते गुरुवार को भाजपा की जिले में 3 सीटों में जीत होने पर वह जश्न मना रहा था. इस दौरान दुकान में बने नाले में गिरकर वह जख्मी हो गया. जिसके बाद, परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां पर बांदा में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में पहुंचा. जहां ड़ॉक्टरों की लापरवाही के कारण कुछ ही देर में बूथ अध्यक्ष की मौत हो गई.

वहीं, बड़े भाई संजय गुप्त ने जानकारी दी है कि वह दो भाइयों में छोटा होने के साथ होनहार भी था. हालांकि,उसकी अभी शादी नहीं हुई थी. ऐसे में वह रेलवे की NTPC नॉन टेक्निकल प्रॉपर कैटेगरी की प्रथम परीक्षा पास कर चुका था. इस घटना से परिजन बेहाल औऱ गमगीन हो गए है. उधर, भाजपा सदर MLA प्रकाश दुबे ने पीड़ित परिवार से कहा कि आपको हर प्रकार की सहायता दी जाएगी.

'किसी भी मीडिया डिबेट में शामिल नहीं होंगे BSP के प्रवक्ता..', शर्मनाक हार के बाद मायावती का फैसला

कांग्रेस की शर्मनाक हार से आहत हुए दिग्गज नेता, गुलाम नबी के घर जुटेंगे G-23 के सदस्य

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -