भाजपा ने बोला जमकर हमला, कहा- 'झारखंड में आतंक का राज...'
भाजपा ने बोला जमकर हमला, कहा- 'झारखंड में आतंक का राज...'
Share:

रांची: बीजेपी झारखंड के अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने एक समारोह के चलते हेमंत सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड भारत की अपराध राजधानी बनने की ओर बढ़ रहा है। यहां आतंक का राज है तथा आपराधिक गतिविधियां बहुत रफ़्तार से बढ़ रही हैं जिसकी वजह से आम लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

बीजेपी के दीपक प्रकाश जमशेदपुर के स्टील सिटी के एक दिवसीय व्यक्तिगत दौरे पर थे। वे यहां रिपोर्टर्स से चर्चा कर रहे थे। इस के चलते उन्होंने प्रदेश में बढ़ती आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि झारखंड में बीते दो सालों के चलते 3266 महिलाओं के साथ दुष्कर्म तथा शोषण किया गया जो बेहद गंभीर आंकड़ा है।

उन्होंने कहा कि झारखंड में कानून इंतजाम वास्तव में भयावह है। चरमपंथ ग्रामीण क्षेत्रों से निकल कर प्रदेश की राजधानी रांची तक पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी प्रदेश की कानून-व्यवस्था की स्थिति का अनुमान इसी बात से लगा सकता है कि रात में एक जिले से दूसरे जिले की यात्रा करना किसी की भी जिंदगी के लिए खतरा बन गया है। आगे भी उन्होंने झारखंड सरकार पर अपना निशाना जारी रखा तथा खनिज तस्करी पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि खनिज संसाधनों को लूटा जा रहा है, जिससे राजकोष को राजस्व की हानि हो रही है। झारखंड केंद्र की योजनाओं को लागू करने में पिछड़ रहा था चाहे वह पीएम ग्राम सड़क स्कीम हो, पीएम गरीब कल्याण स्कीम हो या हर घर जल योजना। बीजेपी देश में बोली जाने वाली सभी भाषाओं का सम्मान करती है जबकि प्रदेश सरकार ने झारखंड के सभी शहरों में उर्दू को वोट बैंक की सियासत के लिए क्षेत्रीय भाषा सूची में सम्मिलित किया है।

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -