'यूपी वालों' को ममता बनर्जी ने कहा था गुंडा, अब अखिलेश कर रहे 'दीदी' का स्वागत
'यूपी वालों' को ममता बनर्जी ने कहा था गुंडा, अब अखिलेश कर रहे 'दीदी' का स्वागत
Share:

लखनऊ: विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में हो रहे हैं, मगर पूरा देश इस चुनाव पर टकटकी लगाए हुए है. यही नहीं दूसरे राज्यों के नेता भी इसमें रुचि ले रहे हैं. लिहाजा सोमवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सोमवार शाम को लखनऊ पहुंचीं थी. यहां आने से पहले उन्होंने कहा था कि मैं समाजवादी पार्टी (सपा) के समर्थन के लिए लखनऊ जा रही हूं. साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि वह सपा प्रमुख अखिलेश यादव को चुनाव जिताना चाहती हैं, किन्तु ममता के यूपी में आने को लेकर भाजपा ने उन पर हमला बोला है. 

बता दें कि सोमवार शाम को सीएम ममता के लखनऊ पहुंचने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उनसे मुलाकात की. इसके बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'बंगाल में मिलकर हराया था अब यूपी में हराएंगे, दीदी से अपना वादा है, हम फिर जीतकर आएंगे, यूपी में दीदी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन.' वहीं भाजपा ने ममता के लखनऊ दौरे को लेकर उनपर हमला किया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 'दीदी बंगाल में यूपी वालों को गुंडा बोलती हैं. अब अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में उनकी अगवानी कर रहे हैं. क्रोनोलॉजी समझ रहे हैं ना?'

वहीं, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'बंगाल चुनाव के दौरान ममता बनर्जी ने कहा था कि पान-मसाला खाने वाले, भगवा कपड़े पहनने वाले और तिलक लगाने वाले गुंडों को उत्तर प्रदेश से यहां भेजा गया है. ये लोग हमारे कल्चर को नुकसान पहुंचा रहे हैं. अब अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को प्रचार के लिए बुलाकर यूपी की जनता का अपमान किया है.' बता दें कि TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी और अखिलेश यादव आज यानी मंगलवार को संयुक्त प्रेस वार्ता करने वाले हैं. 

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

'अगर शिक्षा के लिए हिजाब जरुरी, तो कांग्रेस शासित राज्यों में इसे अनिवार्य कर दें राहुल गांधी'

मोदी सरकार को टक्कर देने की कोशिश, संजय राउत ने बताया लोकसभा चुनाव में शिवसेना का प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -