कश्मीरी पंडितों के लिए दहशत का दूसरा नाम था बिट्टा कराटे, सामने आया उसका असली वीडियो
कश्मीरी पंडितों के लिए दहशत का दूसरा नाम था बिट्टा कराटे, सामने आया उसका असली वीडियो
Share:

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में है। फिल्म को जबरदस्त पब्लिसिटी मिल रही है और फिल्म को हर किसी के द्वारा पसंद किया जा रहा है। वहीं लोग सोशल मीडिया पर और आपस में फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कश्मीर में 1990 में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के साथ दिल दहलाने वाले अत्याचार के बारे में हर किसी को पता है और अब फिल्म के जरिये इसका सामने आना लोगों को पसंद आ रहा है। कई लोग इस फिल्म के जरिये जान रहे हैं कि आखिर कश्मीर में हुआ क्या था? आपको बता दें कि मूवी को 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

जी हाँ और इसमें कई ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं जो आपको परेशान कर सकते हैं। फिल्म में जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के आतंकवादी बिट्टा कराटे का इंटरव्यू भी दिखाया गया है। आप सभी को बता दें कि उसका असली वीडियो यूट्यूब पर है। फिल्म में बिट्टा कराटे एकदम सहज होकर हत्याएं करने की बात कुबूलता दिखा है। वहीं हकीकत में भी उसने बताया था कि करीब 20 लोगों का कत्ल किया था। इनमें ज्यादातर कश्मीरी पंडित थे। आप सभी को बता दें कि अब वही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि द कश्मीर फाइल्स में आंतकी का इंटरव्यू है जिसमें वह बताता है कि उसे कत्ल करने का ऑर्डर मिलता था। अगर कहा जाता तो वह अपनी मां को भी मार देता। जी हाँ और हकीकत में बिट्टा कराटे ने भी यही बात कही थी। इसका वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है।

इसमें बिट्टा ने बताया था कि पहला कत्ल करने के बाद उसे अजीब सा लगा था इसके बाद नॉर्मल लगने लगा। कहा जा रहा है कि बिट्टा ने बहुत बुरी तरह कई कत्ल किए थे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 1990 में 1 लाख से ज्यादा कश्मीरी पंडितों को उनका ही घर छोड़ने पर मजबूर किया गया था। जी हाँ और उन्हें रातोरात बेघर कर दिया गया था। वहीं बिट्टा कराटे उर्फ फारूक अहमद डार उस वक्त घाटी में दहशत का दूसरा नाम बन गया था। जी हाँ और वह कश्मीरी पंडितों को खोज-खोजकर मारता था। इंटरव्यू में वह बताता है, पहला खून मैंने सतीश का किया था। बिट्टा ने यह भी बताया था कि वह पिस्टल से मारता था। अक्सर अकेले मर्डर करने निकलता था और नकाब नहीं पहनता था। वहां के लोग उसका साथ देते थे।

50 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुंची 'The Kashmir files', जानिए 3 दिन की कमाई

धमकियों-फतवे के बीच भी नहीं डरे विवेक-पल्ल्वी, 4 साल में बनाई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'

जिस 'आतंकी' ने TV पर कबूली थी 'कश्मीरी हिन्दुओं' की हत्या, उससे PM मनमोहन हंसकर मिले, इंडिया टुडे ने दिया मंच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -