कुत्ता काटने पर महिला पहुंची अस्पताल, डॉक्टर ने की ये टिप्पणी
कुत्ता काटने पर महिला पहुंची अस्पताल, डॉक्टर ने की ये टिप्पणी
Share:

अगर आपको कुत्ता काट जाए तो आप सबसे पहले अस्पताल ही जायेंगे. ऐसे में अगर आप नहीं जाते हैं तो आपको बीमारी भी हो सकती है. ऐसे ही एक महिला भी पहुंची थी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. सरकारी अस्पताल में डॉक्टर और एक महिला के झगड़े का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आइये आपको बता देते हैं इसके पीछे का भद्दा कारण जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. 

बता दें, राजस्थान के अजमेर की ये घटना है. अजमेर में मदार स्थित जेपी नगर डिस्पेंसरी का है. यहां पर कार्यरत डॉक्टर प्रवीण कुमार बालोटिया व एक महिला मरीज के बीच विवाद हो गया जहां महिला कुत्ते के काटने के बाद अस्पताल में इलाज के लिए गई थी. वीडियो में देख सकते हैं कि महिला का कहना है कि डॉक्टर ने उसे कहा कि कुत्ते ने आपको को काट लिया, आप भी कुत्ते को काट लो. अब ये सुनकर तो कोई भी हैरान रह जायेगा. 

हालांकि वीडियो में डॉक्टर ये बात कहता हुआ सुनाई नहीं दे रहा है. लेकिन वो महिला को ये कहता हुआ सुनाई दिया कि वो उस पर एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कर देगा. इसके जवाब में महिला ने कहा कि वो तो जानती ही नहीं है कि आप किस कास्ट के हो. महिला वीडियो में डॉक्टर को ये भी कहती हुई सुनाई दे रही है कि क्या आपने भी कुत्ते को काटा है? इसी का वीडियो अस्पताल में मौजूद लोगों ने बनाना शुरू कर दिया और वायरल कर दिया. डॉक्टर ने सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उसने ऐसा कुछ नहीं कहा है बल्कि पेशेंट के रूप में महिला ही जातिगत टिप्पणी कर रही थी.

गर्मी से बेहाल शख्स ने बिना कपड़ों के ही चलाई स्कूटी..

हर सुबह रिसेट हो जाता है इस लड़की का दिमाग, नहीं रहता कुछ याद

चलती कार के शीशे पर गिरा जहरीला सांप, ड्राइवर हुआ बेसुध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -