चलती कार के शीशे पर गिरा जहरीला सांप, ड्राइवर हुआ बेसुध
चलती कार के शीशे पर गिरा जहरीला सांप, ड्राइवर हुआ बेसुध
Share:

जरा सोचिए कि आप अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे हों और अचानक एक बड़ा और बेहद विषैला सांप आपकी गाड़ी के ऊपर आ जाए तो क्या करेंगे आप. ऐसे में तो सबसे पहले आप अपनी जान बचाना चाहेंगे. ऐसे में आपको क्या करना चाहिए ये आपको समझ नहीं पाएंगे. आज हम ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी डर जायेंगे. ऐसी ही एक घटना अमेरिका के कंसास में घटी है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

अमेरिका के क्रिस हेंडरसन अपनी गाड़ी से कहीं जा रहे थे तभी एक विषैला सांप उड़कर उनकी गाड़ी पर आ गिरा. ड्राइविंग कर रहे क्रिस हेंडरसन अपने सामने शीशे पर उस जहरीले सांप को देखकर बेहद डर गए. कार के शीशे पर रेंगता  सांप बार- बार उसे डंसने की कोशिश कर रहा था लेकिन बिना हिम्मत हारे हेंडरसन लगातार गाड़ी चलाते रहे. वीडियो में सांप को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. गाड़ी की स्पीड की वजह से सांप खुद को संभाल नहीं पा रहा था तो कभी सामने शीशे पर आ जाता तो कभी गेट के हैंडल से लटक कर ड्राइवर को डंस लेना चाहता था. 

गाड़ी के शीशे पर सांप को ऐसा करते हुए देखकर हेंडरसन और उसके पिता बेहद परेशान हो गए और एक दूसरे से कहने लगे कि सांप उन्हें ही देख रहा है. हालांकि जब सड़क पर दूसरी गाड़ी पास से गुजरी तो सांप फिसल गया लेकिन फिर भी वो शीशे पर आने की कोशिश करने लगा. सांप को कार के शीशे से उतारने के लिए  हेंडरसन ने वाइपर का इस्तेमाल किया तब जाकर उनके पिता ने राहत की सांस ली.

ऊपर से गिर रही बच्ची की कैच कर बचाई जान, इंसान बना भगवान

VIDEO : नन्हे बच्चे के लिए माँ बनी फरिश्ता, चौथी मंजिल से गिरा, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -