नगमा के प्यार में पागल था यह मशहूर क्रिकेटर, होने वाला था तलाक!
नगमा के प्यार में पागल था यह मशहूर क्रिकेटर, होने वाला था तलाक!
Share:

साउथ इंडस्ट्री में जमकर नाम कमाने वाली नगमा का आज जन्मदिन हैं. आपको पता हो नगमा ने बॉलीवुड के साथ साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं नगमा के बारे में बात करें तो वह अपने जमाने की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा रही हैं और इन दिनों वह राजनीति में भी सक्रिय हैं. जी हाँ, नगमा के बारे में बात की जाए तो आज हम बताने जा रहे हैं कि उनके प्यार में एक क्रिकेटर बुरी तरह से पागल था. जी हाँ, वैसे तो कई क्रिकेटर हैं जिन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शादी की है लेकिन नगमा से वह क्रिकेटर शादी नहीं कर पाया. तो आइए जानते हैं कौन सा क्रिकेटर नगमा के प्यार में पागल था.

पहले तो आपको बता दें कि साउथ फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस नगमा ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं और नगमा की खूबसूरती के दिवाने ना सिर्फ उनके फैंस थे बल्कि क्रिकेट की दुनिया में 'दादा' के नाम कप्तान मशहूर सौरव गांगुली भी उनके दीवाने थे. जी हां, यह सुनकर आपको यकीन नहीं होगा लेकिन यह सच है. मैदान में अच्छे-अच्छे गेंदबाज के छक्के छुड़ा देने वाले 'दादा' का दिल नगमा पर आ गया था. आप सभी को बता दें कि जिस वक्त वह नगमा को दिल दे बैठे थे उस वक्त उनकी शादी हो चुकी थी और दोनों की मुलाकात 1999 वर्ल्ड कप के दौरान लेंसों में हुई थी.

कहा जाता है साल 2001 में कई अखबारों में दोनों की तस्वीरें छपी और दोनों को एक साथ मंदिर में भी देखा गया और सौरव उस समय अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थे. वहीं नगमा और सौरव के अफेयर के बारे में जब उनकी पत्नी डोना को पता चला तो वह काफी नाराज हो गई थीं और ऐसा भी कहा जाता है कि डोना ने सौरव को तलाक देने तक का मन बना लिया था, लेकिन फिर सौरव ने खुद को संभालते हुए नगमा को भुला दिया और अपनी पत्नी का दमन थाम लिया और दोनों की शादी बच गई.

साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज गेंदबाज ने किया बड़ा एलान, कहा- जल्द लेंगे सन्यास

मलयालम के 66 वें यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स में दक्षिण पूर्ण विजेताओं की सूची तैयार

यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स दक्षिण में पहुंची मलयालम की यह अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -