बर्थडे बॉय टोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश ने वाशी के साथ तस्वीरें साझा की
बर्थडे बॉय टोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश ने वाशी के साथ  तस्वीरें साझा की
Share:

 


टॉलीवुड अभिनेता टोविनो थॉमस और कीर्ति सुरेश ने अपनी आगामी मलयालम फिल्म वाशी पर फिल्मांकन समाप्त कर लिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की और सेट से कुछ पर्दे के पीछे की तस्वीरें साझा कीं। वाशी के डायरेक्टर विष्णु राघव हैं। फिल्म का निर्माण 17 नवंबर, 2021 को शुरू हुआ और इसे दो महीने से भी कम समय में पूरा किया गया।

टोविनो थॉमस बेसिल जोसेफ द्वारा निर्देशित मिननल मुरली की सफलता से ताजा है। नेटफ्लिक्स पर शुरू हुई इस फिल्म ने समीक्षकों और आम जनता से अनुकूल समीक्षा अर्जित की। मिन्नल मुरली की रिलीज़ के बाद, टोविनो ने अपनी भविष्य की फिल्म वाशी पर उत्पादन फिर से शुरू किया।

टोविनो ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "और यह वाशी में एक रैप है! एक निर्देशक के रूप में अपने पहले उद्यम में दोस्त @vishnuraghav के साथ हाथ मिलाकर बहुत खुश हूं। मैं आपके लिए दुनिया की कामना करता हूं भाई! और अद्भुत के लिए धन्यवाद वाशी को सबसे यादगार बनाने के लिए सह-कलाकार @keerthysureshofficial और कास्ट एंड क्रू ?? यह फिल्म कुछ ऐसा चित्रित करती है जो सुपर प्रासंगिक है और यह सब जल्द ही आप तक पहुंच जाएगा!

कॉमेडी मूवी में अपनी छाप छोड़ चुके है संथानम

आगामी पुष्पा 2 संगीत पर दिलचस्प अपडेट: यहां जानें

निर्देशक कारू पलानीअप्पन की अगली फिल्म 'अंदावर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -