BIPL 3 : भोजपुरी यौद्धा को हरा चैंपियन बने भोजपुरी टाइगर्स
BIPL 3 : भोजपुरी यौद्धा को हरा चैंपियन बने भोजपुरी टाइगर्स
Share:

भोजपुरी इंडस्‍ट्री प्रीमियर लीग (BIPL-3) के अंतिम मुकाबले में मनोज तिवारी की टीम (भोजपुरी टाइगर्स) ने जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. आपको बता दें कि सीजन का पहला मैच भी मनोज तिवारी की टीम ने ही जीता था. इस मैच में उन्होंने रवि किशन की टीम (भोजपुरी योद्धा) को हराया था.

फाइनल मुकाबले में टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सीजन में विजयी आगाज के साथ ही इस सीजन का विजयी अंत किया. क्रिकेट के मैदान में भोजपुरी स्टार्स के जलवे के साथ ही ब्राण्ड अंबेसडेर बनी भोजपुरी की हॉट हसीनाएं भी अपनी-अपनी टीम को काफी सपोर्ट करती नजर आई. ख़ास बात यह है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री प्रीमियर लीग (BIPL-3) मुकाबलो को लेकर बिहार में काफी उत्साह रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भोजपुरी इंडस्ट्रीज प्रीमियर लीग सीजन 3 का आगाज हुआ था. इसमें फिल्म इंडस्ट्री के तीन बड़े स्टार मुकाबले के दौरान क्रिकेट के मैदान में आमने सामने रहे हैं. इस सीजन की तरह पहले के दोनों सीजन भी काफी सफल रहे हैं. पहले लीग की विजेता रवि किशन की टीम (रवि किशन 11) रही थी, वही दूसरे लीग की विजेता मनोज तिवारी की टीम (मनोज तिवारी 11) रही थी. जबकि इस बार फिर मनोज की टीम ने बाजी मार ली. 

निरहुआ के साथ इस हाल में दिखी आम्रपाली, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

VIDEO : मोनालिसा के ब्लाउज तक पहुंचा इस एक्टर का हाथ, फिर आई बेड सीन की बाढ़

इस फिल्म में नजर आएँगे राज कपूर और शाहरुख़, फैंस के दिलों की धड़कनें हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -