बिपाशा-करण की शादी का दुश्मन बना यह शख्स......
बिपाशा-करण की शादी का दुश्मन बना यह शख्स......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रस बिपाशा बसु व उनके ब्वॉयफ्रेंड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के बारे में चर्चा चल रही है की वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. खबरों पर अगर गौर किया जाए तो अभिनेता करण की मां ने भी इस शादी के लिए अपनी और से सहमति दे दी है. गौरतलब है कि पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि दोनों के घरवाले इन दोनों के ही रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे जिस कारण दोनों की शादी पर फिलहाल विराम लग गया है.

छपी खबर के अनुसार दोनों आगामी 30 अप्रैल को विवाह बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ने शादी के लिए मुबंई के एक होटल को चुन भी लिया है. अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो कि पूर्व में दो बार शादी के बंधन में बंध चुके है. करण की पहली शादी श्रद्धा निगम से हुई थी. उनसे तलाक होने के बाद उन्होंने टीवी अभिनेत्री जेनिफर विगेंट से शादी की थी, जिनसे हाल ही में उनका तलाक हुआ. हालांकि अब अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपनी इन शादी की अफवाहों पर चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि 'अभी करण के साथ में मेरा शादी का कोई भी इरादा नहीं है.

बिपाशा ने आगे कहा की जब भी ऐसा कुछ होगा तो सभी लोग जान जाएंगे.' खबरों की मानें तो अपने रिश्ते को लेकर बिपाशा की अपने पिता से कहा सुनी हुई जिसके बाद बिपाशा ने करण के साथ अलग रहने का फैसला किया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -