बिपाशा-करण के Wedding सीक्रेट्स खोले श्यामली ने....
बिपाशा-करण के Wedding सीक्रेट्स खोले श्यामली ने....
Share:

जल्द ही 30 अप्रैल को बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला बिपाशा बसु अपने ब्वॉयफ्रेंड करण सिंह ग्रोवर से शादी करने जा रही है। तथा ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु की पर्सनल स्टाइलिस्ट श्यामली अरोड़ा ने अपनी एक चर्चा के दौरान उनकी शादी के कुछ रहस्य का खुलासा किया. इस दौरान श्यामली ने बिपाशा-करण के वैडिंग सीक्रेट्स रिवील किए। 2011 में अभिनेत्री बिपाशा की मुलाकात श्यामली से हुई थी। तथा उसके बाद से ही श्यामली बिपाशा के साथ है व तब से अब तक वे उनकी स्टाइलिंग पर ध्यान देती आ रही हैं।

करण की डेब्यू फिल्म 'अलोन' में उन्हें श्यामली ने ही स्टाइल किया था। श्यामली ने बताया, "मैं बिपाशा और करण को तीन अहम सेरेमनी के लिए स्टाइल करूंगी। इसमें मेहंदी (29 अप्रैल), शादी और पार्टी (30 अप्रैल) शामिल होंगी।"

श्यामली ने आगे कहा की बिपाशा बसु का जो मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम है उसमे सिर्फ लड़कियां ही नहीं रहेगी, बल्कि बिपाशा के होने वाले पति करण सिंह ग्रोवर व उनके कुछ खास दोस्त भी शामिल होने वाले है. श्यामली ने आगे कहा की बिपाशा को मेहंदी लगाई जाएगी, साथ ही साथ पार्टी भी चलेगी। जुहू स्थित विला 69 में होने वाले इस फंक्शन में बिपाशा पिंक आउटफिट पहनेगी। क्योंकि पिंक उनका फेवरेट कलर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -