तीसरी पत्नी के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नजर आए करण सिंह ग्रोवर
तीसरी पत्नी के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नजर आए करण सिंह ग्रोवर
Share:

बॉलीवुड और टीवी तक का सफर तय कर चुके करण सिंह ग्रोवर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहें है। करण अपना 36वां जन्मदिन अपनी तीसरी पत्नी बिपाशा के साथ मना रहें है।

आप सभी को बता दें की बिपाशा के पहले करण टीवी की दो बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्रियों के पति रह चुके है। अभी हाल ही में खबर है कि करण अपनी पत्नी के साथ अपना जन्मदिन गोवा में मना रहें है वह की कई तस्वीरें अभी वायरल भी हो रहीं है।

दोनों जन्मदिन को बहुत ही शानदार तरह से एन्जॉय करते नजर आ रहे है। सभी तस्वीरों को बिपाशा और करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है दोनों ही बहुत ही शानदार नजर आ रहें है।

आप सभी को बता दें की करण ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो कितनी मस्त है जिंदगी से की थी उसके बाद ये टीवी के कई शो में नजर आए जैसे - 'कसौटी जिंदगी की (2005-06)', 'दिल मिल गए (2007-10), 'कबूल है (2012-13)' आदि।

टीवी के बाद करण ने बॉलीवुड में एंट्री ली और पहली फिल्म अलोन अपनी पत्नी बिपाशा के साथ की जो एक हॉरर फिल्म रहीं। इसके बाद वे और फिल्म्स में नजर आए। इन दिनों वे '3 देव' और 'फिर्की' फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त चल रहें है। अलोन फिल्म के दौरान ही बिपाशा और करण करीब आए और दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी कर ली।

बच्चो के साथ सेट पर मस्ती करते नजर आए पैडमैन

Birthday Special : एक फिल्म से रातोरात स्टार बनी थी ये अभिनेत्री, लेकिन फिर..

Birthday Special : बिपाशा के पति होने से पहले इन एक्ट्रेसेस के पति थे करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -