करण की हुई बिपाशा, कई दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत, देखिये तस्वीरें
करण की हुई बिपाशा, कई दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत, देखिये तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बसु व अभिनेता करण सिंह ग्रोवर आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए. बिपाशा व करण की शनिवार को बड़ी ही धूमधाम से मुंबई में बंगाली रिवाज से शादी संपन्न हो ही गई. ऐसे में अभिनेत्री बिपाशा बसु रॉकी एस के डिजाइन किए हुए लाल रंग के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान अभिनेत्री बिपाशा बसु शादी के मंडप में बंगाली लुक में हँसते हुए अपने शानदार डांस के साथ में बनाए गए मंच पर पहुंची थी। 

बंगाली ट्रेडिशन के मुताबिक उनके सिर पर सफेद मुकुट था. उन्होंने हाथ में पान का पत्ता था। करण और बिपाशा 2015 में अलोन मूवी के सेट पर मिले थे। ये करण की तीसरी शादी है। बिपाशा-करण की इस शादी में बॉलीवुड की भी बहुत सी दिग्गज हस्तियां भी शरीक हुई जिसमे शाहरुख खान, सलमान खान व अमिताभ बच्चन भी अभिषेक और एश्वर्या के साथ शादी में पहुंचे।

इसके साथ मधुर भंडारकर, संजय दत्त और मान्यता, प्रिटी जिंटा, नील नितिन मुकेश, मलाइका अरोड़ा, रितेश और जेनेलिया भी इस शादी का हिस्सा बने। रणवीर कपूर, आर माधवन, रोहित शेट्टी, चंकी पांडे, दिव्या खोसला और भूषण कुमार, सोफी चौधरी, नेहा धूपिया, दिया मिर्जा, शमिता शेट्टी, रमेश तोरानी सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं। सेरेमनी यहां के लग्जरी होटल सेंट रेगिस में हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -