बिन्नी बने फ्लिपकार्ट के नए सीईओ
बिन्नी बने फ्लिपकार्ट के नए सीईओ
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में बाजार से यह खबर सामने आई है कि देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के प्रबंधन में परिवर्तन किया गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि बिन्नी बंसल को कंपनी में नए सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया है. आपको बता दे कि वे यहाँ सचिन बंसल का स्थान लेने वाले है. जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि सचिन बंसल अब यहाँ एक्जीक्यूटिव चेयरमैन के पद की गरिमा को बढ़ाने वाले है.

फ्लिपकार्ट में बिन्नी अब तक सीओओ के रूप में काम कर रहे थे. यह भी बता दे कि सचिन और बिन्नी के द्वारा फ्लिपकार्ट को वर्ष 2007 में शुरू किया गया था. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि मुकेश बंसल कंपनी के कॉमर्स प्लेटफॉर्म का नेतृत्व करने वाले है और इसके अतिरिक्त ऐड बिजनेस को भी संभालेंगे. जबकि साथ ही यह बात भी सामने आई है कि वे मिंत्रा के चेयरमैन के पद पर भी बने रहने वाले है.

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में फ्लिपकार्ट के द्वारा ऑनलाइन फैशन रिटेल बिजनेस मिंत्रा का अधिग्रहण किया गया था. अब से बिन्नी फ्लिपकार्ट के प्रत्येक प्रदर्शन के लिए जवाबदेह होने वाले है. यानी कि अब कॉमर्स, ई-कार्ट और मिंत्रा अब बिन्नी बंसल के अधीन रहने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -