मनुष्य को यह काम करते हुए देख ले बिल्ली तो होता है सर्वनाश

लोगों के घरों में अक्सर बिल्लियां आती-जाती रहती है और लोग इसे आम बात मानते हैं। हालाँकि ज्योतिष के मुताबिक इसके पीछे कई कारण होते हैं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं बिल्ली से जुड़े कुछ संकेत। जी दरअसल बिल्ली का घर में बार-बार आना नकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक माना गया है। ऐसे में कहा जाता है जिस घर में बिल्ली बार-बार आती है उस घर में कुछ बुरा होने वाला रहता है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में।

* कहा जाता है अगर किसी घर में बिल्ली बार-बार आती है तो उस घर में रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहता है।
* ध्यान रहे जहां तक हो सके बिल्ली को घर में बार-बार न आने दें लेकिन फिर भी ऐसा होता है तो उससे निकली नकारात्मक ऊर्जा से मुक्ति पाने के लिए सत्यनारायण भगवान की पूजा अथवा कोई हवन का अनुष्ठान करवाएं। जी दरसल माना जाता है की बिल्ली घर में एक के बाद एक नई समस्या लाती है जिस कारण घर का मुखिया तनाव में रहता है।


* ज्योतिष के मुताबिक अगर आपके घर में अचानक ही बिल्लियों का आना बढ़ गया हो तो यह भविष्य में होने वाली घटना का संकेत हो सकता है।
* बल्ली के घर में बार-बार आने से घर में नकारात्मक उर्जा बढ़ने लगती है। जी दरअसल नारद पुराण में बताया गया है कि बिल्लियों की पैरों की धूल जहां भी उड़ती है वहां सकारात्मक उर्जा की हानि होती है यानी शुभ का नाश होता है।


* केवल यही नहीं बल्कि बिल्लियों के बारे में मान्यता है कि भोजन करते समय बिल्ली आकर देखे तो कष्ट होता है और बड़ी हानि होती है।
* वहीं कुछ लोगों के यहां कोई अशुभ घटना होने पर बिल्लियों का आना बढ़ने की बजाय। जी हाँ, कई बार इनकी पालतू बल्ली भी घर से भाग जाती है और इसका कारण यह है कि बिल्लियों की छठी इन्द्री अधिक सक्रिय होती है जिससे उन्हें पूर्वाभास हो जाता है और घर छोड़कर भाग जाती है।

तिजोरी में पीले कपड़े में बांधकर रख दें यह चीज, करोड़पति बन जाएंगे आप

अगर मुंह में हो गए हैं छाले तो दूर करने के लिए करें यह घरेलू उपाय

1 रुपए का सिक्का आपको बना देगा मालमाल, बस करें यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -