बेनजीर भुट्टो की तरह उनके बेटे पर भी हमला हुआ
बेनजीर भुट्टो की तरह उनके बेटे पर भी हमला हुआ
Share:

पाकिस्तान: पाकिस्तान में  आम चुनाव के दौरान  बिलावल भुट्टो को निशाना बनाने की कोशिश की गई. बता दें की यह पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे है. ज्ञात हो कि  दिसंबर 2007 में चुनाव प्रचार के दौरान पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या कर दी गई थी. अब ग्यारह साल बाद उनके बेटे बिलावल भुट्टो को निशाना बनाया गया है. 

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के गढ़ ल्यारी में गुस्से से भरे प्रदर्शनकारियों ने पार्टी अध्यक्ष बिलावल भुट्टो के काफिले पर हमला कर दिया. घटना में दो लोग घायल हो गये और कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया गया है. बता दें कि इस बार बम या बंदूक की जगह लाठी-डंडों और पत्थर से बिलावल को निशाने बनाने की कोशिश की गई थी. इस बार पाक में देश में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं. 

 

इस घटना कि जानकारि देते हुए पुलिस ने बताया कि बिलावल कल ल्यारी के बगदादी इलाके में अपना चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान करीब 100 प्रदर्शनकारियों ने ‘ बिलावल वापस जाओ ’ के नारे लगाए और उनके काफिले को निशाना बनाकर उन पर पथराव कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि पीपीपी अध्यक्ष को कोई चोट नहीं आयी है. इस घटना में एक ट्रक और एक कार में टूट फुट हुई है.

FIFA World Cup: रूस ने ली क्वाटर फाइनल में एंट्री

फिर दहला अफगानिस्तान, 19 मौते और दर्जनों घायल

डेनमार्क को हरा क्वार्टर फाइनल में पंहुचा क्रोएशिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -