लो आ गई भारत में पहली बार रिवर्स गियर वाली बाइक

ऑटो जगत में अब कुछ भी संभव है उड़ने वाली कार के बाद अब रिवर्स गियर वाली बाइक भी आ गई. बाइक बनाने वाली कंपनी होंडा ने अपनी रिवर्स गियर वाली बाइक गोल्ड विंग 2018 को भारत के बाजारों में उतार दिया है.

यह भारत में पहली रिवर्स गियर वाली बाइक होगी.  दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 26.85 लाख रुपये है.  इसके दो वैरिएंट गोल्ड विंग और होंडा गोल्ड विंग है. गोल्ड विंग 2018 ऑटो एक्सपो में भी भारत आई थी.

शानदार लुक और जानदार इंजन के साथ ये धमाका बाइक है जो ऑटो जगत को नई बुलंदी दे सकती है. एप्पल कार प्ले इंटिग्रेशन, कई एडवांस्ड फीचर्स, इंजन 93 हॉर्सपावर, 170NM टॉर्क, 7 स्पीड ड्यूल क्लिच ट्रांसमिशन और होंडा की ओर से पहली बाइक जो विशबोन फ्रंट सस्पेंशन के साथ है इसे खास बनाते है. बाइक में क्लच और गियर लिवर नहीं है और गियर को कंट्रोल करने के लिए हैंडलबार में एक स्विच लगा हुआ है.

अन्य फीचर्स में बाइक 7 इंच का टीएफटी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विथ आईफोन कनेक्ट, स्क्रीन पर मोबाइल की सारी सर्विसेज, स्मार्ट ऑडियो सिस्टम, विंड स्क्रीन, USB पोर्ट जैसे डिजिटल गुणों से परिपूर्ण है .

पेश है होंडा मोटर की CD110 ड्रीम DX ,आपके बजट में शानदार गाड़ी

टाटा करेगी एक अरब डॉलर का निवेश

सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में है इन कारों का राज

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App