पेश है होंडा मोटर की CD110 ड्रीम DX ,आपके बजट में शानदार गाड़ी
Share:

सस्ती बाइक सेगमेंट को लेकर होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी 110cc बाइक CD110 ड्रीम DX को नए स्टाइल में मैदान में उतारा है. जो एक नए गोल्ड ग्राफिक्स और क्रोम मफलर के साथ सभी का दिल जीतने आ रही है. बाइक को लेकर होंडा मोटर साइकिल एंड स्कूटर इंडिया के VP, वाई.एस गुलेरिया, में कहा कि “CD ब्रांड एक बहुत हे भरोसेमंद ब्रांड है, यह ब्रांड 1996 से लाखों लोगों के भरोसे को जीत रहा है, और अब 2018 का नया मॉडल ग्राहकों की जरूरतों पर खरा उतरेगा”.

इस बाइक में 109.19cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मिल कपल्ड पावरफुल इंजिन दिया गया गया है जो 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ 7,500rpm पर 8.31bhp की पावर पैदा करेगा. इंजन 5,000rpm पर 9.09Nm का टॉर्क जनरेट करने की ताकत रखता है. नई होंडा CD 110 ड्रीम DX में Tubeless टायर्स, विस्कस एयरफ़िल्टर, मेंटेनेंस फ्री-बैट्री जैसे नए फीचर्स भी दिए जा रहे है.

109kg के साथ इस बाइक में फ्रंट और रियर में 130mm ड्रम यूनिट्स और 8 लीटर का फ्यूल टैंक है. बाइक की टॉप स्पीड 86km/h है जो 45,000 रुपए की कीमत पर आपकी हो सकती है. यह बाइक 4 कलर्स में मिल रही है और TVS विक्टर से मुकाबला करने को तैयार है. 

टाटा करेगी एक अरब डॉलर का निवेश

सब-4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में है इन कारों का राज

आज से Royal Enfield Classic 500 Pegasus Edition की बुकिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -