स्कूल बस से बाइक की टक्कर, दो छात्रों की मौत
स्कूल बस से बाइक की टक्कर, दो छात्रों की मौत
Share:

मेरठ- ठण्ड के मौसम में कोहरा सड़को पर परेशानी का कारण बना हुआ है, सड़को पर कोहरे की वजह से कई हादसे हो रहे है. लोग इस बारे में कोई सावधानी भी नहीं बरत रहे है. बुधवार को बाइक सवार दो 10 वी के छात्रों की स्कूल बस से टक्कर हो गयी. लोगो ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहाँ डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. 

उल्लेखनीय है कि जागृति विहार के सेक्टर-3 का रहने वाला वंश और विक्की 10th के छात्र थे, दोनो बुधवार सुबह बाइक से टयूशन जा रहे थे. रास्तें में सोमदत्त विहार के नजदीक उनकी बाइक सामने से आ रही स्कूल बस में जा घुसी. सिर में चोट लगने की वजह से विक्की की मौके पर ही मौत हो गई और वंश भी बुरी तरह से घायल हो गया था. मौके पर मौजूद लोगो ने उनके बेग से मिले कागजो के आधार पर उनके परिजनों को फोन करके बुलाया. परिजनों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहाँ वंश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

घटना स्थान पर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उस समय घना कोहरा था और छात्रों की बाइक तेज स्पीड में आ रही थी. परिजनों ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है और उन्होंने छात्रों का पोस्टमॉर्टम करने से भी मना कर दिया. 

रायबरेली में कोहरा बना काल / हादसे में दो स्कूली बसों के 9 बच्चे हुए घायल

तेज़ी से चलती कार का टायर फटने से दुर्घटना

15 वर्षीय बच्चे की सूझ-बूझ से रेल हादसा टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -